26 C
Mumbai
August 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Mumbai Rain: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड से पहले मुंबई में भयंकर बारिश, स्टेडियम में छाता लेकर बैठे फैंस

Team India Victory Parade Heavy Rain: भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई में विक्ट्री परेड करेगी. लेकिन इससे ठीक पहले मुंबई में भारी बारिश शुरू हो गई है. फैंस भारी संख्या में वानखेड़े स्टेडियम में पहुंच गए हैं. वे छाता लेकर बैठे हैं. फैंस टीम इंडिया को कुछ इस तरह देखने के लिए दीवाने हैं कि बारिश में भी बैठे हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो गई है. वह शाम 5.15 तक मुंबई पहुंच सकती है.

टीम इंडिया मुंबई में मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विक्ट्री परेडी करेगी. रोहित एंड कंपनी ओपन बस में ट्रॉफी के साथ घूमेगी. लेकिन इससे पहले ही यहां बारिश शुरू हो गई है. मुंबई की सड़कों पर काफी पानी आ गया है. हालांकि फिर भी विक्ट्री परेड होने की संभावना है. विक्ट्री परेड मरीन ड्राइव से शुरू होकर वानखेड़े स्टेडियम तक जाएगी. फैंस ने बारिश के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

बीसीसीआई और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने वानखेड़े स्टेडियम में फैंस की एंट्री को फ्री रखा है. लेकिन इसके लिए उन्हें समय से पहुंचना था. इसी वजह से स्टेडियम में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हैं. अब स्टेडियम पूरी तरह से भर चुका है और दरवाजे बंद कर दिए गए हैं. 

बता दें कि टीम इंडिया बारबाडोस से गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंची है. यहां उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पीएम से मुलाकात के बाद मुंबई की फ्लाइट ली है. अब मुंबई में जश्न होगा. टीम इंडिया के खिलाड़ियों को वानखेड़े स्टेडियम में प्राइज मनी सौंपी जाएगी. यह 125 करोड़ रुपए रखी गई है. टीम इंडिया दूसरी बार मुंबई में विक्ट्री परेड करने जा रही है. इससे पहले 2007 में इसका आयोजन किया गया था.

 

यह भी पढ़ें : PM Modi Meets Team India: खिलाड़ियों की फैमिली से भी मिले प्रधानमंत्री मोदी, ऋषभ पंत को लगाया प्यार से गले

Related posts

IND vs ENG Semi Final Score Live: इंग्लैंड ने जीता टॉस, पहले बैटिंग करेगी टीम इंडिया; देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

nyaayaadmin

IND vs PAK: विराट कोहली के करियर में महज एक चीज की कमी… पूर्व भारतीय कप्तान पर यूनुस खान का बड़ा बयान

nyaayaadmin

IND vs ENG Semi Final: चोट से उबरकर इस खिलाड़ी ने किया कमाल, इंग्लैंड पर जीत के बाद दिनेश कार्तिक ने दिया खास मेडल

nyaayaadmin