32 C
Mumbai
October 2, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Earn Money

Multibagger stock : जिसने खरीदा ये स्‍टॉक उसकी तो समझो लगी लाटरी

हाइलाइट्स13 सितंबर को यह शेयर एनएसई पर 2 फीसदी बढ़कर 690.95 रुपये पर बंद हुआ. श्री अधिकारी ब्रदर्स शेयर की सर्किट सीमा घटाकर 2 फीसदी कर दी है.पिछले महीने में इस शेयर में 51 फीसदी की वृद्धि हुई है.

नई दिल्‍ली. श्री अधिकारी ब्रदर्स शेयर इन दिनों खूब धमाल मजा रहा है. एक साल पहले इस शेयर में जिस आदमी ने पैसे लगाए थे और अब तक अपने निवेश को बनाए रखा है, उसकी तो समझो लाटरी ही लग गई है. एक साल में ही श्री अधिकारी ब्रदर्स शेयर ने 53050 फीसदी रिटर्न दिया है. 18 सितंबर, 2023 को इस मल्‍टीबैगर शेयर की कीमत मात्र 1.30 फीसदी थी, जो अब बढकर 690.95 रुपये हो गई है. श्री अधिकारी ब्रदर्स शेयर में लगातार अपर सर्किट बना हुआ है.

एक्सचेंजों ने इसकी सर्किट सीमा घटाकर 2 फीसदी कर दी है, यानी अब यह शेयर एक दिन में 2 फीसदी से अधिक नहीं बढ़ या घट सकता है. इसके बावजूद, इस शेयर का अपर सर्किट लगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 13 सितंबर को यह शेयर एनएसई पर 2 फीसदी बढ़कर 690.95 रुपये पर बंद हुआ. पिछले महीने में इस शेयर में 51 फीसदी की वृद्धि हुई है. साल 2024 की शुरुआत से अब तक निवेशकों को लगभग 23,725 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

ये भी पढ़ें- रेखा झुनझुनवाला ने इस शेयर से 11 महीने में कमा लिए 483 करोड़, ब्रोकरेज बोले- अभी तो 300 रुपये और बढ़ेगा दाम

सालभर में एक लाख के बन गए 5.3 करोड़ रुपये
श्री अधिकारी ब्रदर्स शेयर ने पिछले एक साल में 53,050 फीसदी रिटर्न निवेशकों को दिया है. साल 2024 में अब तक यह मल्‍टीबैगर शेयर 23725 फीसदी मजबूत हुआ है. पिछले छह महीने में इस शेयर की कीमत 1495 फीसदी चढी है. इसी तरह पिछले एक महीने में यह शेयर 48 फीसदी मजबूत हुआ है. यदि किसी निवेशक ने साल की शुरुआत में 1 लाख रुपये निवेश किए थे, तो आज उसकी वैल्यू बढ़कर लगभग 2.3 करोड़ रुपये हो गई है. वहीं, एक साल पहले किए गए 1 लाख रुपये के निवेश की वैल्यू आज लगभग 5.3 करोड़ रुपये हो गई है. अगर एक साल पहले किसी ने सिर्फ 20,000 रुपये भी लगाए थे तो वह आज करोड़पति बन चुका है.

कंपनी प्रोफाइल
श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड एक भारतीय टेलीविजन कंपनी है, जिसका मुख्यालय मुंबई में है. 90 के दशक में, इसने दूरदर्शन और स्टार प्लस जैसे चैनलों के लिए टीवी शो बनाए. 1999 में, इसने ‘सब टीवी’ नामक अपना चैनल लॉन्च किया, जिसे बाद में सोनी पिक्चर्स को बेच दिया गया. कंपनी ने फिर ‘मस्ती’ और ‘दबंग’ जैसे चैनल लॉन्च किए, जो बाद में संगीत और भोजपुरी मूवी चैनल में परिवर्तित हो गए.

(डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी शेयर के प्रदर्शन के आधार पर है. चूंकि स्टॉक मार्केट में निवेश बाजार जोखिम के अधीन है इसलिए निवेश करने से पहले किसी सर्टिफाइट इन्वेस्टमेंट एडवाइजर से सलाह जरूर लें. आपको होने वाले किसी भी नुकसान के लिए News18 हिंदी जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Business news, Money Making Tips, Multibagger stock, Stock market

FIRST PUBLISHED : September 15, 2024, 09:44 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

खराब खाने का चक्रव्‍यूह! सावधानी से तोड़ सकते हैं कंपनियों के 7 फर्जी दरवाजे

nyaayaadmin

बदल गए म्‍यूचुअल फंड के नियम! गड़बड़झाला करने वालों पर सख्‍त हुआ सेबी

nyaayaadmin

इस ‘लप्‍पू से’ शेयर ने पैसों से भर दिया घर, 5 साल का रिटर्न देख चौंक जाएंगे आप

nyaayaadmin