29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

MS Dhoni के खूबसूरत और भव्य 6 करोड़ के फार्महाउस के अंदर क्या है? जानकर हो जाएंगे हैरान

MS Dhoni Farmshouse: पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. माही क्रिकेट फैंस के दिलों में राज करते हैं. पूर्व भारतीय कप्तान ने अपनी बल्लेबाजी के अलावा विकेटकीपिंग दुनियाभर के क्रिकेट फैंस का दिल जीता. माही के चाहने वाले अपने चहेते क्रिकेटर की निजी लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आती. महेन्द्र सिंह धोनी को क्रिकेट के अलावा फ्री टाइम में बाइक चलाना और अपने पालतू कुत्तों के साथ वक्त बिताना पसंद है. लेकिन क्या आप माही के फार्महाउस के बारे में जानते हैं?

महेन्द्र सिंह धोनी के फार्महाउस के अंदर क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेन्द्र सिंह धोनी के फार्महाउस का इंटीरियर शानदार है. साथ ही ऐसा कहा जाता है कि माही की वाइफ साक्षी धोनी ने डिजाइन किया है. इसके अंदर के घरों पर साक्षी धोनी ने बेहतरीन इंटीरियर से चार चांद लगाए. इस फार्महाउस के अंदर के घरों में खूबसूरत नक्काशी की गई है. इन नक्काशियों में तुर्गिश समेत कई अन्य शैलियों को अपनाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फार्महाउस में जिम और स्विमिंग पूल समेत तकरीबन सारी आधुनिक सुविधाएं हैं.

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर महेन्द्र सिंह धोनी का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में माही अपने फार्महाउस घूम रहे हैं. लेकिन क्या इस फार्महाउस की कीमत जानते हैं? दरअसल, माही के फार्महाउस की कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपए है. लेकिन इस फार्महाउस के अंदर क्या है? पूर्व भारतीय कप्तान के फार्महाउस का नाम कैलाशपति है, इसे उन्होंने साल 2017 में खरीदा था. हालांकि, इस फार्महाउस को तकरीबन 3 साल पहले पूरी तरह व्यवस्थित तरह से बनाया गया. यह माही के घर से तकरीबन 20 मिनट की दूरी है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेले बिना ही फाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया! माइकल वॉन ने ICC पर साधा निशाना

IND vs ENG: गुयाना में बारिश से भारतीय फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं, रद्द हुआ मैच तो फाइनल में जाएगी टीम इंडिया

Related posts

IND vs SA Final: फाइनल के लिए बारबाडोस पहुंची टीम इंडिया, दक्षिण अफ्रीका से होगा महामुकाबला

nyaayaadmin

Rahul Dravid: चैंपियन बनी टीम इंडिया लेकिन राहुल द्रविड़ खुश नहीं? जाते-जाते विराट कोहली से की खास दरखास्त

nyaayaadmin

SAS seasonal summer 2018 routes – 5 new destination & 27 new non-stop routes

nyaayaadmin