29 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

MS Dhoni: एमएस धोनी का फनी लुक हुआ वायरल, अमेरिकी फुटबॉल का लिया भरपूर मजा

MS Dhoni’s vacation in USA Photo: आईपीएल 2024 खेलने के बाद महेंद्र सिंह धोनी अब क्रिकेट से दूर छुट्टियां मना रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर-बल्लेबाज अमेरिका के मिशिगन में दोस्तों और परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. धोनी की छुट्टियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अमेरिकी फुटबॉल का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.

दोस्तों के साथ एमएस धोनी ने लिया अमेरिकी फुटबॉल का लिया भरपूर मजा

एमएस धोनी के करीबी दोस्त हितेश सांघवी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह और धोनी अपने दोस्तों के साथ मिशिगन में एनसीएए डिवीजन फुटबॉल बाउल सबडिवीजन (FBS) मैच का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. सांघवी ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, “अमेरिकन फुटबॉल और वापसी के लिए मिशिगन की मजेदार यात्रा. इन अद्भुत लोगों के साथ.” पोस्ट में धोनी और उनके दोस्तों की मस्ती की कई स्लाइड्स दिखाई गई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hitesh Sanghvi (@hitesh412740)

इस दौरान धोनी का फनी लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिससे उनके फैंस को उनका नया अंदाज देखने का मौका मिला. धोनी भले ही इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन उनकी हर एक्टिविटी सुर्खियों में रहती है और फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आईपीएल 2025 खेलेंगे एमएस धोनी?

क्रिकेट के मैदान पर एमएस धोनी का अगला कदम क्या होगा? रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2025 सीजन में भी धोनी को अपनी टीम का हिस्सा बनाए रखने का इरादा रखती है. हालांकि, इसके लिए बीसीसीआई के रिटेंशन नियमों का इंतजार किया जा रहा है. कई रिपोर्ट्स में यह भी संकेत दिया गया है कि बीसीसीआई उन खिलाड़ियों को “अनकैप्ड” मान सकता है, जो पांच साल से ज्यादा समय पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. अगर ऐसा होता है, तो चेन्नई के लिए धोनी को अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर टीम में बनाए रखना आसान हो जाएगा.

यह भी पढ़ें:
DULEEP TROPHY 2024: पिता का सपना था बेटा बने बल्लेबाज, लेकिन अब घातक स्पिन से उखाड़ रहे स्टम्प्स, मानव सुधार की दिलचस्प कहानी

Related posts

Rishabh Pant: पंत रचने वाले हैं इतिहास, धोनी-डीविलयर्स सबके छुड़ाएंगे छक्के; हुई हैरतअंगेज भविष्यवाणी

nyaayaadmin

Paris Olympics 2024 Hockey: भारत के दिग्गज गोलकीपर श्रीजेश खेलेंगे करियर का आखिरी मैच, शेयर की इमोशनल पोस्ट

nyaayaadmin

रवींद्र जडेजा ने ली है BJP की सदस्यता, अब वाइफ रिवाबा के लिए सोशल मीडिया पर किया ये खास पोस्ट; तस्वीर वायरल

nyaayaadmin