30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

MP में होगी ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग, कार्तिक पहुंचे ओरछा, सामने आई तस्वीरें

01

IMDb

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' साल 2022 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा बिजनेस किया. इन दिनों कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म यानी 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन मध्य प्रदेश के निवाड़ी शहर में पर्यटन नगरी ओरछा पहुंच गए हैं.

02

IMDb

ओरछा से कार्तिक आर्यन की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन्स को ओरछा में फिल्माया जाएगा.

03

IMDb

कार्तिक आर्यन के साथ ही तृप्ति डिमरी भी ओरछा पहुंच गई हैं. वह भी 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा हैं. उनकी भी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह ओरछा पहुंचकर बहुत खुश लग रही हैं.

04

IMDb

इसके अलावा 90s की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार माधुरी दीक्षित भी ओरछा पहुंची हैं. वह कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ फिल्म की शूटिंग करेंगी. बताया जा रहा है कि ओरछा के किले और प्राकृतिक सुंदरता के बीच 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग होगी. फिल्म में ओरछा के किले और प्राकृतिक धरोहर नजर आएंगे.

05

IMDb

'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन भी नजर आएंगी. कुछ समय पहले ही उनकी कास्टिंग पर मेकर्स ने मुहर लगाई है. वह साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने शाइनी आहूजा और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया था.

06

IMDb

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 'भूल भुलैया 2' का निर्देशन किया था. यह मूवी इस साल के आखिर में दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Related posts

अभिषेक बच्चन के 6 अपार्टमेंट्स खरीदने के बाद, अब अमिताभ बच्चन ने खरीदी 3…

nyaayaadmin

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, तो तुरंत मिल गया फिल्मों से ऑफर…

nyaayaadmin

चर्च में हाथ जोड़ खड़े थे गोविंदा, कर रहे थे फरियाद, VIDEO देख भड़के लोग

nyaayaadmin