28 C
Mumbai
September 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Mohammed Shami: ‘फेक न्यूज़’ पर भड़के मोहम्मद शमी, लगाई फटकार, बोले- पब्लिश करने से पहले सोर्स…

Mohammed Shami On Fake News: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कई तरह की बातें की थीं. शमी ने अपने इंटरव्यू में कई राज़ भी खोले थे, जैसे विराट कोहली और रोहित शर्मा को नेट्स में बॉलिंग करना कैसा लगता है और पूर्व भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) के बारे में भी बात हुई थी. अब अमित मिश्रा के बारे हुई बातचीत को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है, जिस वह भड़क गए. भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपना गुस्सा ज़ाहिर किया. 

दरअसल हाल ही में अमित मिश्रा ने भी एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने विराट कोहली के बदलाव को लेकर बात की थी. पूर्व भारतीय स्पिनर ने कहा था कि उन्होंने विराट कोहली में बहुत बदलाव देखा है. फिर शमी से उनके इंटरव्यू में अमित मिश्रा के बारे में पूछा गया था, जिस पर भारतीय पेसर ने साधारण जवाब दिया, लेकिन शमी की बातों को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया जिससे वह गुस्सा हो गए. 

भारतीय पेसर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के ज़रिए गलत खबरों को लेकर लिखा कि पब्लिश करने से पहले न्यूज़ का सोर्स वेरीफाई कर लें. शमी ने दो स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसमें उनके बारे में ‘फेक न्यूज़’ लिखी गई. स्क्रीनशॉट को कैप्शन देते हुए शमी ने लिखा, “अमित मिश्रा के बारे में फैल रही गलत जानकारी देखकर निराश हूं. यह विनम्र अनुरोध है कि पब्लिश करने से पहले न्यूज़ सोर्स वेरीफाई कर लें.” शमी ने इसके आगे एक न्यूज़ चैनल को टैग करते हुए लिखा कि स्टोरी को हटाएं और सुधार जारी करें.”

इंजरी से रिकवर हो रहे हैं मोहम्मद शमी

बता दें कि शमी इन दिनों इंजरी से रिकवर हो रहे हैं, जिसके चलते वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. 2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद से शमी अब तक मैदान पर वापसी नहीं कर सके हैं. शमी की एड़ी में चोट लगी थी जिसकी उन्होंने फरवरी में सर्जरी करवाई थी और इन दिनों रिकवरी कर रहे हैं. अभी शमी की वापसी को लेकर भी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2025: BCCI और IPL मालिकों की बैठक! बदलेगा खिलाड़ी रिटेंशन और सैलरी कैप का खेल?

Related posts

T20 WC 2024: सेमीफाइनल को लेकर ग्रुप-1 में फंसा पेंच, ऑस्ट्रेलिया-अफगानिस्तान में किसके चांस हैं ज्यादा; जानें पूरा गणित

nyaayaadmin

Vinesh Phogat: चोट, सर्जरी और आंदोलन… विनेश फोगाट के लिए आसान नहीं रहा पेरिस ओलंपिक का सफर; गोल्ड से एक कदम दूर 

nyaayaadmin

Gautam Gambhir: ‘गौतम गंभीर बच्चा है’, बचपन के कोच संजय भारद्वाज ने कह दी चौंकाने वाली बात

nyaayaadmin