28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Mohammad Rizwan Century: घुटनों पर बैठे और फिर अल्लाह का किया शुक्रिया, रावलपिंडी में शतक के बाद छा गए मोहम्मद रिजवान

Mohammad Rizwan Pakistan vs Bangladesh: मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान के लिए दमदार बैटिंग करते हुए रावलपिंडी टेस्ट में शतक जड़ दिया है. रिजवान ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार पारी खेली है. उन्होंने शतक लगाने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया. रिजवान मैदान पर घुटनों पर बैठ गए और उन्होंने अल्लाह को शुक्रिया किया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रिजवान का वीडियो और फोटो शेयर किया है. रिजवान के साथ-साथ सऊद शकील ने भी शतक जड़ा. उनकी पारी भी टीम के लिए अहम रही.

रिजवान पाकिस्तान के लिए नंबर 6 पर बैटिंग करने आए. उन्होंने इस दौरान दमदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा दिया. रिजवान ने खबर लिखने तक 150 से ज्यादा रन बना लिए थे. उन्होंने शतक जड़ने के बाद अल्लाह का खास अंदाज में शुक्रिया किया. उन्होंने मैदान पर घुटने टेके और फिर शुक्रिया किया. इसका वीडियो पीसीबी ने भी शेयर किया है.

पाकिस्तान ने खबर लिखने तक पहली पारी में 104 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान के साथ 393 रन बनाए. इस दौरान मोहम्मद रिजवान 216 गेंदों में 152 रन बनाकर खेल रहे थे. रिजवान ने इस पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगाए. सऊद शकील ने उनके साथ 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी निभाई. शकील ने इस दौरान 261 गेंदों में 141 रन बनाए. शकील की इस पारी में 9 चौके लगाए. इन दोनों ने पाकिस्तान की शानदार वापसी करवाई. इससे पहले सैम अयूब ने अर्धशतक जड़ा था.

इस मुकाबले में पाकिस्तान की शुरुआत खराब हुई थी. उसने महज 16 रनों के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए थे. अब्दुला शफीक 2 रन बनाकर आउट हो गए थे. शान मसूद 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे. बाबर आजम जीरो पर आउट हो गए थे. अयूब ने 56 रनों की पारी खेली.

 

 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG Schedule: टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड जाएगी टीम इंडिया, BCCI ने जारी किया शेड्यूल, देखें कब और कहां खेले जाएंगे मैच

Related posts

Neeraj Chopra Javelin: नीरज चोपड़ा को सुपर स्टार बनाने वाले कोच ने छोड़ा साथ, जानें क्या है कारण

nyaayaadmin

Virat Kohli: बिन मांगे मिल गया बैट, अब विराट का तोहफा क्रिकेट खेलने के नहीं आएगा काम; आकाशदीप ने बताई दिली इच्छा

nyaayaadmin

IPL 2025: रिटेन खिलाड़ियों की संख्या को लेकर आया नया अपडेट, पिछले सभी दावे निकले अफवाह; हैरान कर देगी रिपोर्ट

nyaayaadmin