28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Manu Bhaker-Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की शादी फिक्स? शूटर के पिता ने किया साफ

Manu Bhaker And Neeraj Chopra Marriage Speculation: नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने पेरिस ओलंपिक 2024 में सिल्वर मेडल जीता था, जबकि शूटर मनु भाकर (Manu Bhaker) ने 2 ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए थे. नीरज ने जैवलिन थ्रो में पदक जीता था. वहीं मनु भाकर ने 10 मीटर एयर पिस्टल महिला सिंगल और टीम इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीते. सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा और मनु भाकर का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक दूसरे से बात करते दिख रहे थे. इसके बाद से दोनों के अफेयर और शादी की अफवाहें आने लगीं.

वायरल वीडियो में नीरज चोपड़ा शूटिंग क्वीन मुन भाकर से बातचीत करते हुए शर्मा रहे थे. दोनों एक दूसरे से बिना नजरे मिलाए बात कर रहे थे. इसके बाद फैंस ने तरह-तरह के कयाल लगाने शुरू कर दिए. इससे पहले नीरज चोपड़ा की मां ने कहा था कि वह अपनी पसंद की लड़की से शादी करेंगे. 

बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हुई थी. इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर जैवलिन स्टार नीरज चोपड़ा से कुछ बातचीत करती नज़र आ रही थीं. इस वीडियो में सुमेधा भाकर अपने सिर पर नीरज से हाथ भी रखवाती नज़र आई थीं. मनु की मां और नीरज चोपड़ा का वीडियो वायरल होते ही दोनों भारतीय एथलीट्स की शादी खबरें तेज़ हो गई थीं. सोशल मीडिया पर लोग दावा करने लगे थे कि मनु की मां नीरज से अपनी बेटी की शादी की बात कर रही हैं. 

मनु भाकर के पिता ने कर दिया सब साफ

इस बीच मनु भाकर और नीरज चोपड़ा की शादी की खबरों को लेकर मनु भाकर के पिता ने सब साफ कर दिया. न्यूज नेशन में छपी एक रिपोर्ट में मनु भाकर के पिता के हलावे से कहा गया, “मनु भाकर अभी बहुत छोटी है. उसकी शादी की उम्र नहीं हुई है. अभी इस बारे में नहीं सोचा है.” इसके अलावा सुमेधा भाकर और नीरज चोपड़ा के बीच हुई बातचीत पर मनु भाकर के पिता ने कहा, “मनु की मां नीरज चोपड़ा को अपने बेटे की तरह मानती हैं.”

ये भी पढ़ें…

Marnus Labuschagne Iconic Bat Retire: मार्नस लाबुशेन का स्पेशल बैट रिटायर, शेयर की तस्वीरें; देखें भारतीय फैंस के रिएक्शंस

Related posts

Paris Olympics 2024: कौन हैं शिवानी पवार? जिनकी कहानी है विनेश फोगाट से भी ज्यादा दर्दनाक

nyaayaadmin

Paris Olympics 2024 Day 10 Live: एक्शन में आए भारतीय एथलीट्स, स्कीट शूटिंग के इवेंट में मिक्स्ड टीम मैदान पर, लक्ष्य से ब्रॉन्ज की उम्मीद

nyaayaadmin

Photos: विराट कोहली के साथ फोटो लेना चाहती है महिला क्रिकेट की नई क्रश! खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस से नहीं कम

nyaayaadmin