October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Litton Das Century: रावलपिंडी में ‘धुआं-धुआं’, लिटन दास के शतक ने मचाया कोहराम, ट्रोल हुए बाबर आजम

Pakistan vs Bangladesh 2nd Test: बांग्लादेश ने पाकिस्तान को रावलपिंडी में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में करारा जवाब दिया है. बांग्लादेश के लिए लिटन दास ने दमदार बैटिंग करते हुए शतक जड़ दिया. उन्होंने गेंदबाजों की हालत खराब कर दी. पाकिस्तान ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 274 रन बनाए थे. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम बैटिंग कर रही है. उसके लिए लिटन के साथ-साथ मेहदी हसन मिराज ने भी शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 78 रनों की पारी खेली. लिटन के शतक के बाद पाकिस्तानी फैंस ने बाबर आजम को ट्रोल कर दिया.

बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान लिटन दास नंबर सात पर बैटिंग करने आए. उन्होंने इस दौरान दमदार शतक जड़ दिया. लिटन ने मेहदी हसन के साथ मजबूत साझेदारी भी बनाई थी. लेकिन मेहदी 124 गेंदों का सामना करते हुए 78 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने 12 चौके और 1 छक्का लगाया. जबकि लिटन ने शतक जड़ दिया. लिटन ने खबर लिखने तक 201 गेंदों में 119 रन बना लिए थे. उन्होंने 12 चौके और 2 छक्के भी लगाए. जबकि बांग्लादेश ने 72 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान के साथ 240 रन बना लिए थे. टीम पाकिस्तान से 34 रन पीछे चल रही थी.

लिटन के शतक के बाद ट्रोल हुए बाबर –

लिटन के शतक के बाद पाकिस्तानी फैंस ने बाबर आजम को ट्रोल कर दिया. कुछ यूजर्स ने बाबर को लिटन से सीखने की सलाह दे दी. बाबर पहले टेस्ट मैच में भी फ्लॉप हो गए थे. इसी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

बाबर एक बार फिर हुए फ्लॉप –

पाकिस्तान ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 274 रन बनाए थे. उसके लिए सैम अयूब, शान मसूद और आगा सलमान ने अर्धशतक लगाया. अयूब ने 58 रनों की पारी खेली. जबकि कप्तान मसूद 69 गेंदों में 57 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 2 चौके लगाए. सलमान 54 रन बनाकर आउट हुए. इनके अलावा कोई भी बैटर कुछ खास नहीं कर सका. बाबर आजम महज 31 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 77 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके लगाए.

 

यह भी पढ़ें : Watch: CPL में जानलेवा गेंद का शिकार हुए आजम खान, देखें कैसे टला बड़ा हादसा

Related posts

Virat Kohli: 264 रन और…, रोहित शर्मा के वो 5 रिकॉर्ड, जिन्हें तोड़ पाना विराट कोहली के लिए बेहद मुश्किल

nyaayaadmin

Watch: मोहम्मद आमिर ने 2 साल पहले ही बता दिया था शाहीन अफरीदी का भविष्य, वीडियो देख आप भी खुजाने लगेंगे सिर!

nyaayaadmin

Travis Head: जब ट्रेविस हेड ने रोहित शर्मा को बताया सबसे ‘अनलकी’, कंगारू ओपनर ने ऐसा क्यों कहा?

nyaayaadmin