October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Lakshya Sen: ‘बैडमिंटन का विराट कोहली बनना चाहता हूं’, लक्ष्य सेन की जुंबा पर आ गई दिल की बात

Lakshya Sen On Virat Kohli: लक्ष्य सेन (Lakshya Sen) भले ही ओलंपिक में मेडल नहीं जीत सके हों, लेकिन उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी का दिल जरूर जीत लिया था. अब भारतीय बैडमिंटन स्टार ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह बनन चाहते हैं. पेरिस ओलंपिक में लक्ष्य भारत के लिए मेडल लाने के प्रबल दावेदारों में से एक थे, लेकिन वह सिर्फ एक पायदान से चूक गए थे. 

लक्ष्य ने ब्रॉन्ज मेडल मैच गंवा दिया था. हालांकि उससे पहले उन्होंने काफी शानदार खेल दिखाया था. अब लक्ष्य ने ‘द रणवीर शो’ पर विराट कोहली को लेकर बात की. मौजूदा वक्त में विराट न सिर्फ क्रिकेट, बल्कि खेल की दुनिया में तमाम युवाओं के लिए प्रेरणा हैं, जिसमें लक्ष्य सेन भी शामिल हैं. 

पोडकास्ट पर लक्ष्य से पूछा गया कि आप भी कोहली के फैन हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “हां, मैं उनका फैन हूं, खासकर उनकी मानसिकता, एग्रेशन और इमोशन दिखाने का फैन हूं.” इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह आने वाले सालों में भारतीय बैडमिंटन के विराट कोहली जैसा बनना चाहते हैं. उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है.

पेरिस ओलंपिक में लक्ष्य सेन का प्रदर्शन

लक्ष्य ने ग्रुप स्टेज में ग्वाटेमाला के केविन कॉर्डन, बेल्जियम के जूलियन कैराग्गी और इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी को हराया था, जिसके बाद उन्होंने राउंड 16 में जगह बनाई थी. राउंड 16 में लक्ष्य का सामना भारत के एचएस प्रणय से हुआ था, जिसमें उन्होंने जीत हासिल कर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. फिर क्वार्टर फाइनल में लक्ष्य ने चीनी ताइपे के चाउ टीएन-चेन को हराया और सेमीफाइनल में पहुंचे. फिर सेमीफाइनल में लक्ष्य को डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन से हार झेलनी पड़ी थी, जिसके बाद उन्होंने ब्रॉन्ज मेडल के लिए मैच खेला था. हालांकि लक्ष्य को ब्रॉन्ज मेडल मैच में मलेशिया के ली जी जिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

 

ये भी पढ़ें…

Mohammed Shami: वापसी के करीब मोहम्मद शमी, टीम इंडिया से पहले बंगाल के लिए खेलेंगे रणजी मैच!

Related posts

RCB सिर्फ विराट कोहली को रिटेन करेगी और… पूर्व भारतीय दिग्गज ने किया चौंकाने वाला दावा

nyaayaadmin

Paris Olympics 2024: ओलंपिक में अर्जेंटीना-मोरक्को के मैच में हुआ भयंकर बवाल, बचकर भागी लियोनल मेसी की टीम!

nyaayaadmin

T20 World Cup: तख्तापलट के बाद बांग्लादेश से छिनेगी अगले टी20 वर्ल्ड कप की मेज़बानी? ICC ने भारत की तरफ देखा

nyaayaadmin