29 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता केस पर फूटा सूर्यकुमार यादव का गुस्सा, पढ़ें किसे दे डाली चेतावनी!

Suryakumar Yadav Kolkata Doctor Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इस बीच कई क्रिकेटर्स ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की. टीम इंडिया के टी20 कप्तान और दिग्गज बैटर सूर्यकुमार यादव ने भी कोलकाता रेप और मर्डर केस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बच्चों को शिक्षित करने की सलाह दी है. सूर्या ने इंस्टाग्राम पर मैसेज शेयर किया. 

सूर्या ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में कोलकाता केस प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पहले लिखा, ”अपनी बेटियों की सुरक्षा करें.” सूर्या ने इस लाइन को काटा. इसके बाद लिखा, ”अपने बेटों को शिक्षित करें. अपने भाइयों, अपने पिता, अपने पति और अपने दोस्तों को शिक्षित करें.” सूर्या से पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी प्रतिक्रिया दी थी.  उन्होंने कोलकाता केस पर गुस्सा जाहिर किया था. 

सूर्यकुमार यादव जल्द ही दिलीप ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगा. उनका भारत के लिए भी शानदार प्रदर्शन रहा है. सूर्या ने टीम इंडिया के लिए एक टेस्ट मैच खेला है. वे 37 वनडे मैच खेल चुके हैं. सूर्या ने इस फॉर्मेट में 773 रन बनाए हैं. इस दौरान 4 अर्धशतक लगाए हैं. वे टीम इंडिया के लिए 71 टी20 मैचों में 2432 रन बना चुके हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में 4 शतक और 20 अर्धशतक लगाए हैं. सूर्या 150 आईपीएल मैचों में 3594 रन बना चुके हैं. इस लीग में 2 शतक और 24 अर्धशतक लगा चुके हैं.

बता दें कि सूर्या दिलीप ट्रॉफी 2024 में सी टीम के लिए खेलेंगे. ऋतुराज गायकवाड़ इस टीम के कप्तान हैं. सूर्या और ऋतुराज के साथ-साथ टीम सी में साई सुदर्शन, रजत पाटीदार और उमरान मलिक भी हैं. दिलीप ट्रॉफी का पहला मैच 5 सितंबर से टीम ए और बी के बीच खेला जाएगा. टीम सी का पहला मैच टीम डी से है.

यह भी पढ़ें: Mayank Yadav: टीम इंडिया खूंखार गेंदबाज की होने वाली है एंट्री? पढ़ें जय शाह ने मयंक यादव को लेकर क्या कहा

Related posts

इंग्लैंड ने PSL के प्लेऑफ मुकाबले होस्ट करने से किया इनकार, IPL से होगी तकरार, पाकिस्तान ने इस देश से लगाई उम्मीद

nyaayaadmin

IND vs SL: भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज़ से पहले गंभीर-हार्दिक ने ड्रेसिंग रूम का बढ़ाया हौसला, सामने आया वीडियो

nyaayaadmin

Paris Olympics 2024 Badminton: लक्ष्य सेन ओलंपिक में करेंगे मेडल पक्का? डेनमार्क के शटलर से है मुकाबला, जानें किसका पलड़ा भारी

nyaayaadmin