October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Crime

Kolkata Doctor Murder: कौन है वो शख्‍स ज‍िसने माता-पिता को सबसे पहले क‍िया फोन

कोलकाता के आरजी कर मेड‍िकल कॉलेज (r g kar medical college) में जूनियर डॉक्‍टर की रेप के बाद मर्डर मामले में हर पल नए खुलासे हो रहे हैं. लेकिन अब लेडी डॉक्‍टर के माता-पिता ने सीएम ममता बनर्जी से ऐसा सवाल क‍िया है, ‘जिस पर शायद अब तक पुल‍िस की भी नजर न हो. जूनियर डॉक्‍टर के माता पिता ने कहा, उस शख्‍स से पूछताछ की जानी चाह‍िए, ज‍िसने सबसे पहले मुझे फोन क‍िया. मुझे बताया. शायद उसे इस घटना के बारे में और भी जानकारी होगी.’

सीएम ममता बनर्जी सोमवार को लेडी डॉक्‍टर के घर पहुंचीं. उसके माता-पिता से मुलाकात की. उन्‍हें भरोसा दिया क‍ि अगर पुल‍िस अगले रव‍िवार तक जांच पूरी नहीं करती है, तो जांच सीबीआई को सौंप दी जाएगी. सीएम ने कहा, लड़की के माता-पिता का मानना है क‍ि रेप और मर्डर में सिर्फ संजय रॉय ही नहीं, अस्‍पताल के अंदर का भी कोई शामिल है. मैंने पुलिस से कहा है कि यदि किसी के खिलाफ ऐसा कोई संदेह है तो उनसे, पीड़िता के दोस्तों और अन्य लोगों से पूछताछ की जानी चाहिए.

इनकी भी जांच की जरूरत…
मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, मैंने घर पर सबसे पहले खबर देने वाले व्यक्ति से बात करने के लिए कहा है. उससे पूछताछ के बाद मामले में कुछ और जानकारी हाथ लग सकती है. अगर पुल‍िस जल्‍द से जल्‍द इस मामले में जांच पूरी नहीं करती हैं, तो हम और भी फैसला लेंगे. क्‍योंक‍ि इसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं, जिनकी जांच की जरूरत होगी. ममता बनर्जी ने सोमवार को एक बार फ‍िर ये बात दोहराई क‍ि आरजी कर मेडिकल कॉलेज रेप मर्डर मामले में जो भी दोषी हो, उसे मौत की सजा दी जानी चाह‍िए. उन्‍होंने कहा, कुछ लोग शायद भूल गए हैं कि समाज में कैसे व्यवहार करना चाहिए. महिलाओं के खिलाफ इस तरह की हिंसा एक जघन्य अपराध है.

अब तक क्‍यों नहीं बुलाया…
ममता ने कहा, मुझे लग रहा है क‍ि मैंने अपने ही पर‍िवार में क‍िसी को खो दिया है. उन्‍होंने पहले लेडी डॉक्‍टर के पर‍िवार से फोन पर बात की. बाद में सीधे उनसे मिलने के ल‍िए पहुंच गईं. ममता बनर्जी ने कहा, मैं चाहती हूं क‍ि मामले की सुनवाई फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में की जाए. हालांकि, सीबीआई को केस देने पर उन्‍होंने तंज भी क‍िया. कहा, कई हाई प्रोफाइल मामले हमने सीबीआई को सौंपे लेक‍िन वह सुलझा नहीं सकी. उसकी सफलता दर बहुत कम है. कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल भी ममता बनर्जी के साथ पीड़िता के घर गए थे. उन्‍होंने कहा, घटनास्थल के पास मौजूद सभी लोगों को बुलाया जा रहा है और अगर उन्हें अभी तक नहीं बुलाया गया है तो उन्हें बुलाया जाएगा. हमें यकीन है कि अगर और भी अपराधी होंगे तो हम उन्हें अगले चार से पांच दिनों में गिरफ्तार कर लेंगे.

Tags: Crime News, Doctor murder, Kolkata News, Latest Medical news

FIRST PUBLISHED : August 12, 2024, 17:47 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

यूपी में धर्म के आधार पर हो रही साइबर ठगी, कॉल रिकार्डिंग से हुआ खुलासा

nyaayaadmin

दिल्ली में लूट हुई थी 4.5 KG ज्वेलरी की, पुलिस ने बरामद किया 224 ग्राम सोना

nyaayaadmin

ट्रेन से आ रहा था माल, स्‍टेशन के बाहर बैठा था शिकारी, मिला बर्बादी का सामान

nyaayaadmin