29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Kohli and Rohit Retirement: क्रिकेट के जय और वीरू ने किया T20I से संन्यास का ऐलान, तो Sachin Tendulkar ने दी शाबाशी

Sachin Tendulkar Posts Special Message for Kohli and Rohit: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा. यह मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला गया. जिसमें हर पल मैच का रुख बदल रहा था. लेकिन भारत ने यह फाइनल मुकाबला 7 रन से जीतकर दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया.

इस जीत के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट संन्यास का ऐलान कर दिया है. इस ऐलान के बाद फैंस थोड़े नाखुश हैं. साथ ही क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली की तारीफ की है और उन्हें बधाई भी दी है.

सचिन तेंदुलकर ने दी रोहित शर्मा को शाबाश
सोशल मीडिया पलेटफॉर्म एक्स पर सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्तमा के लिए लिखा- “रोहित शर्मा, मैंने तुम्हें एक होनहार युवा खिलाड़ी से विश्व कप विजेता कप्तान बनते हुए करीब से देखा है. तुम्हारी अटूट प्रतिबद्धता और असाधारण प्रतिभा ने देश को बहुत गौरवान्वित किया है. भारत को टी20 वर्ल्ड कप की जीत दिलाना आपके शानदार करियर की क्लाइमेक्स है. शाबाश रोहित!”

सचिन तेंदुलकर ने की विराट कोहली की तारीफ
अपने इसी पोस्ट में सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली की तारीफ भी कही है. सचिन तेंदुलकर लिखते हैं- “विराट कोहली, आप इस खेल के सच्चे चैंपियन रहे हैं. टूर्नामेंट की शुरुआत में आपको भले ही थोड़ा मुश्किल समय लगा हो, लेकिन पिछली रात आपने साबित कर दिया कि आप सचमुच जेंटलमैन्स के खेल के महान खिलाड़ियों में से एक हैं. छह वर्ल्ड कपों में भाग लेना और आखिरी में जीत हासिल करना, यह एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं अच्छी तरह जानता हूं. मैं आशा करता हूं कि आप लंबे फॉर्मेट के मैचों में भी भारत के लिए मैच जीतते रहेंगे.”

यह भी पढ़ें:
Virat Kohli Emotional: IND vs SA Final जीत कर इमोशनल हुए विराट कोहली, वाइफ अनुष्का और बच्चों को वीडियो कॉल कर मनाया जश्न

Related posts

Virat Kohli Retirement: ‘मैं उसके फैसले को…’ विराट कोहली के संन्यास पर बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कही बड़ी बात

nyaayaadmin

T20 World Cup Final: जब 10 साल पहले टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में हारी थी टीम इंडिया, श्रीलंका ने तोड़े थे करोड़ों भारतीयों के दिल

nyaayaadmin

‘काश मेरा पास भी…’, जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं हुआ चयन तो भारत के लिए वर्ल्ड कप खेल चुके स्टार स्पिनर का टूटा दिल!

nyaayaadmin