29 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

KL Rahul: ‘ऐसी सजा स्कूल में भी…’, 5 साल बाद ‘कॉफी विद करण’ शो विवाद पर बोले केएल राहुल

KL  Rahul On Coffee With Karan Controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल (KL Rahul) ने 5 साल पुरानी बात पर चुप्पी तोड़ी. करीब 5 साल पहले केएल राहुल और भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंचे थे. इश शो पर राहुल और हार्दिक ने महिलाओं को लेकर बात की थी, जो जनता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. इस शो के बाद राहुल और हार्दिक को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, जिस पर अब केएल राहुल ने बात की.

राहुल ने कामथ के साथ एक पॉडकास्ट में बात करते हुए बताया कि इस घटना के बाद उन्हें ऐसी सजा मिली थी जो कभी उन्हें स्कूल में भी नहीं मिली. दरअसल इस शो के बाद राहुल और हार्दिक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले निलंबित कर दिया गया था. 

पॉडकास्ट पर बात करते हुए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, “यह इंटरव्यू एक अलग दुनिया थी. इसने मुझे पूरी तरह से बदल दिया. मैं बचपन से ही काफी शर्मीला और मृदुभाषी था. टीम इंडिया के लिए खेलते हुए मेरा आत्मविश्वास बढ़ा. मुझे लोगों के साथ कोई दिक्कत नहीं होती थी.”

राहुल ने आगे कहा, “उस इंटरव्यू ने मुझे बहुत डरा दिया था और अब मैं ऐसा नहीं करता. टीम से सस्पेंड होना, मुझे कभी स्कूल से सस्पेंड नहीं किया गया. स्कूल में भी मुझे कभी ऐसी सज़ा नहीं मिली, ये सब मेरा साथ कभी नहीं हुआ. मुझे नहीं पता था कि इससे कैसे निपटूं.”

भारतीय विकेटीकपर बल्लेबाज ने आगे कहा, “स्कूल में मैंने छोटी-मोटी शरारतें की हैं, लेकिन ऐसा कभी कुछ नहीं किया, जिससे मुझे स्कूल से निकाल दिया जाए या फिर मेरे माता-पिता को वहां आना पड़े. वो मेरी पहली शरारत थी और आपको एहसास होता है कि यह गलत खराब थी.”

 

ये भी पढे़ं…

PAK vs BAN: पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद का कोच पर फूटा गुस्सा, बाबर आजम थे वजह? देखें वीडियो

Related posts

ENG vs SL: कौन हैं हैरी सिंह? पिता भारत के लिए खेले तो आखिर बेटा इंग्लैंड कैसे पहुंचा; जानें पूरी कहानी

nyaayaadmin

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा WTC फाइनल? जानें पूरा समीकरण

nyaayaadmin

‘मेडल राजनीति का शिकार हो गया’ Olympics में विनेश फोगाट के डिस्क्वालिफिकेशन पर बोले राकेश टिकैत

nyaayaadmin