28 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IPL 2025: सनराइजर्स हैदराबाद की रिटेन लिस्ट में होंगे ये चार खिलाड़ी, आकाश चोपड़ा का दावा, देखें लिस्ट

Sunrisers Hyderabad IPL 2025: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा कई बार विस्फोटक बैटिंग कर चुके हैं. उनके साथ-साथ ट्रेविस हेड और हेनरिक क्लासेन भी दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं. पैट कमिंस भी घातक गेंदबाजी के दम पर छा गए हैं. हैदराबाद की टीम इन चारों खिलाड़ियों को आईपीएल 2025 से पहले रिटेन कर सकती है. इस सीजन से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन भी होगा. पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी है.

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर हैदराबाद टीम को लेकर बातचीत की. उ्होंने कहा, ”सनराइजर्स हैदराबाद ट्रेविस हेड, पैट कमिंस, हेनरिक क्लासेन और अभिषेक शर्मा को जरूर रिटेन करना चाहेगी. मुझे नहीं लगता है कि टीम इन्हें किसी भी स्थिति में छोड़ना चाहेगी. जब दोनों ओपनर्स बैटिंग के लिए आते हैं तो छक्के जड़ते हैं. इसके बाद हेनरिक क्लासेन विस्फोटक अंदाज दिखाते हैं.” 

अभिषेक के साथ छाए रहे कमिंस –

पैट कमिंस टीम के सबसे अहम गेंदबाजों में से हैं. उन्हें हैदराबाद ने पिछले सीजन में 20.50 करोड़ रुपए में खरीदा था. जबकि उनका बेस प्राइस महज 2 करोड़ रुपए था. कमिंस ने पिछले सीजन के 16 मैचों में 18 विकेट झटके थे. जबकि इससे पहले वे 2023 में नहीं खेले थे. कमिंस को टीम फिर से रिटेन कर सकती है. अभिषेक शर्मा की बात करें तो उन्होंने पिछले सीजन के 16 मैचों में 484 रन बनाए थे. इस दौरान नाबाद 75 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा था. 

क्लासेन-हेड का दमदार रिकॉर्ड –

क्लासेन की क्लासिक पारियां फैंस को खूब पसंद आती हैं. वे हैदराबाद के लिए कई मुकाबलों में विस्फोटक बैटिंग कर चुके हैं. क्लासेन ने आईपीएल 2024 के 16 मैचों में 479 रन बनाए थे. इस दौरान 4 अर्धशतक लगाए थे. क्लासेन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 80 रन रहा था. ट्रेविस हेड की बात करें तो उन्होंने 2024 के 15 मैचों में 567 रन बनाए थे. इस दौरान एक शतक और चार अर्धशतक लगाए थे.

यह भी पढ़ें : Photos: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज, रैंकिंग में रोहित-कोहली का जलवा

Related posts

पेरिस पैरालंपिक में एथलीट्स को मोदी सरकार का समर्थन रहा या नहीं? गोल्ड जीतने वाले नवदीप सिंह ने डिटेल में बताया

nyaayaadmin

ENG vs WI: बेन स्टोक्स ने सबसे तेज़ ‘फिफ्टी’ बनाकर तोड़ा 43 साल पुराना रिकॉर्ड, वेस्टइंडीज़ के खिलाफ गरजा बल्ला

nyaayaadmin

टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने खरीदी ‘ड्रीम कार’, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

nyaayaadmin