31 C
Mumbai
October 18, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IPL 2025: इन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी लखनऊ सुपर जायंट्स? केएल राहुल और निकोलस पूरन होंगे रिलीज?

Lucknow Super Giants IPL 2025: आईपीएल के पिछले सीजन यानी 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सकी थी. पिछले सीजन लखनऊ की सबसे बड़ी हाईलाइट कप्तान केएल राहुल और फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका के बीच हुई बहस रही थी. इसके बाद से ही कयास लगने शुरू हो गए थे कि लखनऊ आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले राहुल को रिलीज कर देगी. क्या इसके अलावा निकोलस पूरन पर भी गाज गिरेगी? तो आइए जानते हैं कि आईपीएल 2025 से पहले लखनऊ किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. 

1- मयंक यादव

अपनी रफ्तार से कहर बरपाने वाले मयंक यादव को लखनऊ रिटेन कर सकती है. आईपीएल 2024 में सुर्खियां बटोरने वाले मयंक अब टीम इंडिया के लिए भी डेब्यू कर चुके हैं. अब लखनऊ को मयंक को कैप्ड खिलाड़ी के रूप में रिटने करना होगा. 

2- केएल राहुल 

कप्तान केएल राहुल को लखनऊ रिटेन कर सकती है. भले ही फ्रेंचाइजी और कप्तान के बीच बातचीत ठीक ना हो, लेकिन उसके बावजूद राहुल को रिटेन किया जा सकता है. जियोसिमेना के हवाले से बताया गया था कि लखनऊ एक बार फिर राहुल को रिटेन कर सकती है. 

3- निकोलस पूरन 

विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन को भी लखनऊ की टीम रिटेन कर सकती है. तेज तर्रार बैटिंग के लिए मशहूर पूरन लखनऊ के लिए रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. 

4- रवि बिश्नोई

भारतीय स्पिनर रवि बिश्नोई को भी लखनऊ की टीम रिटेन कर सकती है. बिश्नोई ने पिछले सीजन यानी 2024 के आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसको मद्दे नजर रखते हुए टीम बिश्नोई को रिटेन कर सकती है. बिश्नोई लखनऊ के रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. 

5- मार्कस स्टोइनिस 

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को भी लखनऊ रिटेन कर सकती है. गेंद और बल्ले से कमाल करने वाले स्टोइनिस फ्रेंचाइजी के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. 

6- आयुष बडोनी

अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में लखनऊ सुपर जायंट्स आयुष बडोनी को रिटेन कर सकती है. हाल ही में खेले गए दिल्ली प्रीमियर लीग में आयुष सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे थे. उन्होंने 10 मैचों की 9 पारियों में बैटिंग करते हुए 522 रन स्कोर किए थे. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2025: इन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी पंजाब किंग्स? जानें कौन-कौन होगा रिलीज

Related posts

Women’s T20 World Cup 2024: भारत का न्यूजीलैंड से पहला मुकाबला, वे तीन फैक्टर जो दिला सकते हैं जीत

nyaayaadmin

IND vs BAN 2nd Test: बैजबॉल नहीं, Gamball… भारत ने दो दिन में जीता कानपुर टेस्ट? जीत के साथ गंभीर युग की शुरुआत

nyaayaadmin

INDW vs NZW: भारत के सामने न्यूजीलैंड की चुनौती, हरमनप्रीत-शेफाली की खराब फॉर्म से बढ़ेंगी टीम इंडिया की मुश्किलें!

nyaayaadmin