October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IPL 2025: आरसीबी से किसकी होगी छुट्टी और किसे किया जा सकता है रिटेन, यहां देखें लिस्ट

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन है. इससे पहले टीमें खिलाड़ियों की रिटेन लिस्ट जारी करेंगी. अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो उसने पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था. टीम प्लेऑफ तक पहुंच गई थी. अगर अब उसके खिलाड़ियों की बात करें तो विराट कोहली के साथ-साथ फाफ डु प्लेसिस हर हाल में रिटेन हो सकते हैं. वहीं कैमरून ग्रीन को रिटेन किया जा सकता है. 

कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है. लेकिन वे आईपीएल में अभी भी खेलेंगे. कोहली ने पिछले सीजन के 15 मैचों में 741 रन बनाए थे. उन्होंने इस दौरान एक शतक और पांच अर्धशतक लगाए थे. कोहली का आरसीबी के लिए रिटेन होना लगभग तय है. वे आईपीएल के 252 मैचों में 8004 रन बना चुके हैं. कोहली ने लीग में 8 शतक और 55 अर्धशतक लगाए हैं. वे इस बार भी कमाल दिखा सकते हैं.

फाफ डु प्लेसिस –

डु प्लेसिस टीम की काफी अहम कड़ी रहे हैं. आरसीबी ने उनकी कप्तानी में पिछले सीजन में प्लेऑफ तक का सफर तय किया. डुप्लेसिस ने बैटिंग में भी कमाल दिखाया. लिहाजा उन्हें इस बार रिटेन किया जा सकता है. डुप्लेसिस ने पिछले सीजन के 15 मैचों 438 रन बनाए थे. इस दौरान 4 अर्धशतक लगाए थे. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 64 रन रहा था. 

कैमरून ग्रीन –

ग्रीन ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं. उन्होंने पिछले सीजन में रन बनाने के साथ-साथ विकेट भी लिए थे. ग्रीन ने 13 मैचों में 255 रन बनाए थे. इसके साथ ही 10 विकेट भी झटके थे. वे आरसीबी के लिए मिडिल ऑर्डर या फिर लोवर मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करने आते हैं. ग्रीन कुछ मैचों में टीम के लिए अहम भूमिका भी निभा चुके हैं.

आरसीबी ग्लेन मैक्सवेल के साथ-साथ कई और खिलाड़ियों को भी बाहर का रास्ता दिखा सकती है. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैक्सवेल पिछले सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए थे. हालांकि उनके लिए 2023 का सीजन ठीक रहा था.

यह भी पढ़ें : Photos: मनु भाकर और नीरज चोपड़ा होने वाले हैं मालामाल, जानें कैसे होने वाला करोड़ों का फायदा

Related posts

PHOTOS: ये हैं टीम इंडिया के सबसे ‘बदकिस्मत’ बल्लेबाज, वनडे में 99 रन पर हुए आउट

nyaayaadmin

भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खास है आज का दिन, वर्ल्ड कप विनिंग कैप्टन और ‘दोस्त’ ने लिया था संन्यास

nyaayaadmin

Yograj Singh: ‘वह कोयला है…’, अर्जुन तेंदुलकर के बारे में ऐसा क्यों बोले युवराज के पिता योगराज सिंह

nyaayaadmin