29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

‘IPL के कारण भारत को अफगानिस्तान नहीं हराएगा…’, पाकिस्तानी पत्रकार के पोस्ट पर भड़के रवि अश्विन

Ravi Ashwin On Pakistani Journalist: टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर बड़ा उलटफेर किया. अफगानिस्तान की जीत पर क्रिकेट फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लेकिन एक पाकिस्तानी पत्रकार अफगानिस्तान की ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद भारतीय क्रिकेट लीग आईपीएल को घसीट रहा था, लेकिन इसके बाद रवि अश्विन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) के मालिक एलन मस्क से शिकायत कर डाली. दरअसल, पाकिस्तानी पत्रकार वजाहत काजमी ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने अफगान टीम पर संगीन आरोप लगाया है.

‘यह तय करने का अधिकार होना चाहिए कि मेरे घर में कौन प्रवेश करेगा…’

भारतीय ऑफ स्पिनर रवि अश्विन पाकिस्तानी पत्रकार वजाहत काजमी की पोस्ट से नाखुश दिखे. वजाहत काजमी ने अपने पोस्ट में लिखा है- अफगानिस्तान स्पष्ट कारणों से भारत को छोड़कर दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकता है, आईपीएल अनुबंध बहुत कीमती है. इसके बाद भारतीय ऑफ स्पिनर ने एलन मस्क को टैग कर अपना जवाब दिया. रवि अश्विन ने रिप्लाई करते हुए लिखा- मैं आपको नहीं बता सकता कि आपको क्या करना चाहिए एलन मस्क, लेकिन मुझे यह तय करने का अधिकार होना चाहिए कि मेरे घर में कौन प्रवेश करेगा, मेरी टाइमलाइन मेरा फैसला.

बताते चलें कि राशिद खान की अगुवाई वाली अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से हरा दिया. साथ ही इस हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल उम्मीदों पर बड़ा झटका लगा है. वहीं, आज ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ खेलना है. दोनों टीमें सेंट लुसिया में आमने-सामने होगी. जबकि अफगानिस्तान अपना आखिरी सुपर-8 मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों का आमना-सामना 25 जून को होगा.

ये भी पढ़ें-

T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद मोहम्मद नबी के नाम दर्ज हुआ खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर बने

IND vs AUS: संजू सैमसन को मिलेगी जगह? आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की प्लेइंग XI में हो सकते हैं यह बदलाव 

Related posts

Watch: आरोन जोन्स ने जड़ा 101 मीटर लंबा छक्का, देखते रह गए वेस्टइंडीज के गेंदबाज और खिलाड़ी

nyaayaadmin

IND vs SA Final: 7 महीने के भीतर हार गए दूसरा वर्ल्ड कप तो…, रोहित की कप्तानी पर गांगुली का बयान; कहा -समुद्र में गोता…

nyaayaadmin

Team India Coach: IPL में मचा चुका है तबाही, यह खिलाड़ी है गौतम गंभीर का खास! भारत के लिए जल्द कर सकता है डेब्यू

nyaayaadmin