29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Inzamam Ul Haq: हम अपने दिमाग का इस्तेमाल करेंगे लेकिन… रोहित शर्मा के बयान पर इंजमाम उल हक ने किया पलटवार

Inzamam Ul Haq Reply On Rohit Sharma Comment: भारतीय टीम ने सुपर-8 राउंड में ऑस्ट्रेलिया को हराया था. लेकिन इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में उन्होंने भारतीय गेंदबाज पर गेंद के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. इंजमाम उल हक के आरोप का जवाब रोहित शर्मा ने दिया. जब भारतीय कप्तान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आपको दिमाग खोलकर रखने की जरूरत है, यहां पर धूप होती है और विकेट काफी सूखा होता है. बहरहाल, अब इंजमाम उल हक ने रोहित शर्मा के बयान पर पलटवार किया है.

‘हम निश्चित रूप से अपने दिमाग का इस्तेमाल करेंगे लेकिन..’

रोहित शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए इंजमाम उल हक ने कहा कि हम निश्चित रूप से अपने दिमाग का इस्तेमाल करेंगे लेकिन पहली बात यह है कि उन्होंने स्वीकार किया कि ऐसा हो रहा है, तो इसका मतलब है कि हमने जो देखा वह सही है. दूसरा, रोहित को हमें यह बताने की जरूरत नहीं है कि रिवर्स स्विंग कैसे काम करती है, कितनी धूप में, किस पिच पर; आप किसी ऐसे व्यक्ति को कुछ नहीं सिखाते हैं जिसने वास्तव में दुनिया को यह सिखाया हो, उसे बताएं कि ये बातें कहना सही नहीं है.

दरअसल, यह पूरा विवाद भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच से शुरू हुआ. भारत के लिए तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह 15वां ओवर करने आए. इस ओवर में अर्शदीप सिंह को काफी रिवर्स स्विंग मिल रही थी, जिसके बाद इंजमाम उल हक ने पाकिस्तानी टेलीविजन चैनल पर कहा कि भारतीय खिलाड़ी गेंद के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं, अंपायर को नजर रखने की जरूरत है. इसके बाद जब रोहित शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया. बहरहाल, अब इंजमाम उल हक ने रोहित शर्मा के बयान पर पलटवार किया है. बताते चलें कि आज भारतीय टीम फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. दोनों टीमें बारबाडोस में भारतीय समयनुसार रात 8 बजे आमने-सामने होगी.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA Final: भारत के खिलाफ बदल जाएगी दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग XI? जानें किन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

IND vs SA Final: अगर बारिश में धुल गया आज का दिन तो… जानें फाइनल में बरसात को लेकर क्या हैं नियम

Related posts

तब मुंबई में पूरी रात नहीं सो सका था और अब यहां… ऑस्ट्रेलिया को हराने पर बोले राशिद खान

nyaayaadmin

IND vs SA Final: ICC ने लिया बहुत बड़ा फैसला, फाइनल से पहले होगी अहम मीटिंग; BCCI और PCB के चेयरमैन की होगी मुलाकात

nyaayaadmin

AFG vs BAN: अफगान की जीत में शामिल है Gulbadin Naib की ऑस्कर विनिंग एक्टिंग? पेनाल्टी को लेकर उठी बात!

nyaayaadmin