28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IND vs SL 2nd ODI: नहीं सुधारी ये गलती तो हरा देगी श्रीलंका, टीम इंडिया के सामने बड़ी चुनौती

IND vs SL 2nd ODI Colombo: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच कोलंबो में खेला गया. यहां मुकाबला टाई हो गया. लेकिन काफी रोमांचक रहा. श्रीलंका ने भारत को जीत के लिए 231 रनों का लक्ष्य रखा था. लेकिन टीम इंडिया ऑल आउट होने तक 230 रन ही बना सकी. अब दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे रविवार को खेला जाएगा. इस मुकाबले में भारत को कुछ बातों का खास खयाल रखना होगा. कोलंबो में की पिच पर स्पिन के लिए तैयार रहना होगा.

श्रीलंका ने पहले वनडे में भारत को 230 रनों के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया. टीम इंडिया के अधिकतर स्पिनर्स के खिलाफ आउट हुए. इसके साथ ही कोलंबो की पिच पर बल्लेबाजी करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण लगा. भारतीय खिलाड़ियों को इसके लिए पूरी तरह तैयार रहना होगा. श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने 3 विकेट झटके. उन्होंने विराट कोहली को 24 रनों के निजी स्कोर पर आउट किया. इसके साथ ही केएल राहुल को 31 रनों पर आउट किया. हसरंगा ने कुलदीप यादव का भी विकेट लिया. 

अगर टीम इंडिया की पहले मैच की इनिंग्स को देखें तो इसमें पांच खिलाड़ी एलबीडब्ल्यू आउट हुए. कप्तान रोहित शर्मा, कोहली, वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह इसी तरह पवेलियन लौटे. भारत को जीत के लिए महज 1 रन की जरूरत थी. इस वक्त आखिरी में अर्शदीप बैटिंग करने पहुंचे थे.लेकिन वे पहली ही गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए थे.

बता दें कि भारत ने श्रीलंका को टी20 सीरीज में 3-0 से हरा दिया था. लेकिन वनडे सीरीज का पहला मैच टाई हो गया. इसमें श्रीलंका ने टीम इंडिया को कड़ी टक्कर दी. इस सीरीज का दूसरा मैच रविवार को खेला जाएगा. इसके बाद सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बुधवार को आयोजित होगा. टीम इंडिया दूसरे वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी कर सकती है.

यह भी पढ़ें : Team India: BCCI ने खिलाड़ियों के लिए बनवाई नई एकेडमी, अब बारिश भी खेल सकेंगे क्रिकेट, साथ ही गजब की फैसिलिटी

Related posts

Vinesh Phogat: विनेश फोगाट ने लिया है संन्यास, अब WFI के प्रेसिडेंट ने की खास अपील; कहा – इतना बड़ा फैसला…

nyaayaadmin

विराट-रोहित दे चुके हैं बधाई, मगर सचिन तेंदुलकर का अंदाज सबसे निराला; जय शाह को ICC चेयरमैन बनने पर भेजा संदेश

nyaayaadmin

Joe Root Century: जो रूट ने फिर जड़ दिया शतक, फैब-4 में अब सबसे आगे; रडार पर सचिन तेंदुलकर के 2 वर्ल्ड रिकॉर्ड

nyaayaadmin