28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IND vs SL: रियान पराग की जगह इस खिलाड़ी को मौका देना चाहते थे गंभीर, जानें कैसे बिगड़ा प्लान

Tilak Varma IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच पल्लेकल में टी20 सीरीज खेली जाएगी. इसका 27 जुलाई से आगाज होगा. टीम इंडिया ने इस सीरीज के लिए रियान पराग को मौका दिया है. रियान वनडे के साथ-साथ टी20 टीम का भी हिस्सा हुआ है. हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि हेड कोच गौतम गंभीर रियान की जगह तिलक वर्मा को मौका देना चाहते थे. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. रियान जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में भी खेले थे.

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक खबर के मुताबिक तिलक वर्मा टीम इंडिया में शामिल हो सकते थे. लेकिन वे चोट की वजह से सिलेक्ट नहीं किए गए. ऐसे में गंभीर ने रियान पराग को मौका दिया. रियान बैटिंग ऑलराउंडर हैं. वे डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं. इसके साथ-साथ आईपीएल में भी दम दिखाया. इसी वजह से रियान को भारत की टी20 के साथ वनडे टीम के लिए भी चुना गया.

गंभीर के साथ-साथ सिलेक्टर्स को रियान पराग का विकल्प सही लगा. रियान ने अपने खेल में सुधार के लिए कड़ी मेहनत की है. वे बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग को लेकर भी गंभीर रहे हैं. रियान ने हाल ही में टीम के लिए टी20 डेब्यू किया था. वे भारत के लिए 3 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने 117 घरेलू मैच खेले हैं. इसमें 2640 रन बनाए हैं. इस दौरान 22 अर्धशतक लगाए हैं.

अगर तिलक वर्मा की बात करें तो उनका अभी तक शानदार रिकॉर्ड रहा है. तिलक भारत के लिए टी20 और वनडे डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 4 वनडे मैच खेले हैं. इसके साथ ही 16 टी20 मैच भी खेले हैं. तिलक ने इस फॉर्मेट में 336 रन बनाए हैं. इस दौरान दो अर्धशतक लगाए हैं.

यह भी पढ़ें : Ruturaj Gaikwad Captain: रणजी ट्रॉफी के लिए कप्तान बने गायकवाड़, महाराष्ट्र ने दी बड़ी जिम्मेदारी

Related posts

Photos: टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद ड्रेसिंग रूम में क्या-क्या हुआ? मिल गया है सारा अपडेट

nyaayaadmin

Watch: फिर साबित हुआ नामुमकिन कुछ भी नहीं… 12 गेंद में चाहिए थे 61 रन, एक गेंद पहले जीत लिया मैच

nyaayaadmin

Watch: Raksha Bandhan पर स्टार पहलवान विनेश फोगाट ने भाई को बांधी राखी, जानें क्या मिला गिफ्ट

nyaayaadmin