28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IND vs SL: टीम इंडिया में होंगे बदलाव! ऋषभ पंत को मिलेगा मौका? दूसरे वनडे में ऐसी होगी प्लेइंग XI

India vs Sri Lanka 2nd ODI, India Playing 11: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला मैच टाई रहा. हालांकि, भारत के लिए यह हार से कम नहीं रहा, क्योंकि एक वक्त इस मैच में टीम इंडिया की जीत बिल्कुल पक्की दिख रही थी, लेकिन आखिरी लम्हों में भारतीय पारी लड़खड़ा गई और श्रीलंका हार से बच गई. ऐसे में अब सवाल यह है कि दूसरे वनडे में रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेंगे या नहीं? यहां जानें दूसरे वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच रविवार, 4 अगस्त को खेला जाएगा. कप्तान रोहित शर्मा और कोच गौतम गंभीर पहले मैच की गलतियों से सबक लेकर हर हाल में दूसरा वनडे जीतना चाहेंगे. दूसरे वनडे में ऋषभ पंत को मौका मिलेगा या नहीं, यह भी एक बड़ा सवाल है. 

ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

दूसरे वनडे में भी रोहित शर्मा और शुभमन गिल पारी का आगाज़ कर सकते हैं. वहीं तीन नंबर पर विराट कोहली और चार नंबर पर श्रेयस अय्यर खेलते दिख सकते हैं. इसके बाद पांच नंबर पर विकेटकीपर केएल राहुल खेलते दिखेंगे. इसका मतलब है कि ऋषभ पंत को एक बार फिर बेंच पर बैठना होगा. छह नंबर पर शिवम दुबे और सात नंबर पर अक्षर पटेल के खेलने की संभावना है. फिर वाशिंगटन सुंदर नजर आ सकते हैं. कुलदीप यादव मुख्य स्पिनर और मोहम्मद सिराज व अर्शदीप सिंह तेज गेंदबाज होंगे. इसका मतलब है कि कप्तान रोहित शर्मा बिना किसी बदलाव के ही दूसरे वनडे में उतर सकते हैं. 

दूसरे वनडे में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज.

Related posts

PHOTOS: ये हैं टीम इंडिया के सबसे ‘बदकिस्मत’ बल्लेबाज, वनडे में 99 रन पर हुए आउट

nyaayaadmin

Watch: जब हार्दिक पांड्या ने पुष्पा फिल्म के गाने पर नानी के साथ किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा है पुराना वीडियो

nyaayaadmin

03 SEP Paris Paralympics 2024: छठे दिन भारत की झोली में आ सकते हैं 7 मेडल, जानें किन खेलों से है उम्मीद 

nyaayaadmin