30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

IND vs SA: हम वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे… फाइनल से पहले BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने क्या-क्या कहा?

Rajeev Shukla On IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा. शनिवार को दोनों टीमें आमने-सामने होगी. बारबाडोस में भारतीय समयनुसार मैच रात 8 बजे शुरू होगा. वहीं, इस मैच से पहले उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भारत-साउथ अफ्रीका फाइनल पर अपनी बात रखी. राजीव शुक्ला ने कहा कि हमारा लक्ष्य वर्ल्ड कप जीतना है, हम 50 ओवर वर्ल्ड कप जीतते-जीतते रह गए, लिहाजा हमें यह वर्ल्ड कप जीतना है, हमारी टीम लीग मैचों में शानदार खेल का नजारा पेश किया. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह सेमीफाइनल में हमने इंग्लैंड को हराया, वह दिखाता है कि हमारी टीम कितनी मजबूत है.

‘हमारी टीम बेहद मजबूत है, मुझे पूरी उम्मीद है कि हम…’

राजीव शुक्ला ने कहा कि हमारी बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी और फील्डिंग शानदार रही है, हर विभाग में हमने शानदार खेल का नजारा पेश किया है. हमारी टीम बेहद मजबूत है, मुझे पूरी उम्मीद है कि हम वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब रहेंगे. इसके अलावा उन्होंने विराट कोहली के खराब फॉर्म पर अपनी बात रखी. बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने कहा कि ऐसा नहीं होता है कि आपकी टीम के सारे प्लेयर्स फॉर्म में ही हो… लिहाजा, अगर विराट कोहली रन नहीं बना रहे हैं तो यह परेशानी का सबब नहीं है.

बताते चलें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अपने सारे मैच जीते हैं. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अपने अभियान का आगाज आयरलैंड के खिलाफ किया था. भारत ने आयरलैंड के बाद पाकिस्तान और अमेरिका को लीग स्टेज में हराया. हालांकि, भारत और कनाडा के बीच मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. इसके बाद भारत ने सुपर-9 राउंड में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया को आसानी से हराया. वहीं, अब टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में जोस बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड को 68 रनों के बड़े अंतर से हराया. बहरहाल, भारतीय फैंस की नजरें भारत-साउथ अफ्रीका फाइनल पर टिकी हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA T20 World Cup Final: भारत के सामने फाइनल में साउथ अफ्रीका की चुनौती, जानें दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

Related posts

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने ‘ज़बरदस्ती’ T20I से लिया संन्यास? बोले- सोचा नहीं था कि…

nyaayaadmin

खुशखबरी! टीम इंडिया को बारबाडोस से निकालने के लिए BCCI ने किया खास इंतज़ाम, जानें कब भारत पहुचेंगे चैंपियंस

nyaayaadmin

IND vs ENG Semi Final: इंग्लैंड ने बापू के आगे टेके घुटने, टीम इंडिया की जीत के हीरो बने अक्षर पटेल

nyaayaadmin