28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IND vs PAK: विराट कोहली के करियर में महज एक चीज की कमी… पूर्व भारतीय कप्तान पर यूनुस खान का बड़ा बयान

Younis Khan On Virat Kohli: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान यूनुस खान ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का विराट कोहली पर बयान तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होना है, लेकिन भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरे पर संशय की स्थिति कायम है. बीसीसीआई का कहना है कि पाकिस्तान में सुरक्षा संबंधी खतरों के मद्देनजर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम नहीं जाएगी. बहरहाल, अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनुस खान का विराट कोहली पर बड़ा बयान आया है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान यूनुस खान ने न्यूज24 स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में अपनी बात रखी. यूनुस खान ने कहा कि विराट कोहली को 2025 चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आना चाहिए, यह हमारी भी इच्छा है. मुझे लगता है कि कोहली के करियर में केवल एक चीज बची है, वह है पाकिस्तान का दौरा करना और पाकिस्तान में बेहतरीन प्रदर्शन करना. हालांकि, यह देखना मजेदार होगा कि भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान के दौरे पर जाती है या नहीं… लेकिन इस बात अटकलों का बाजार गर्म है.

इससे पहले आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी आखिरी बार 2107 में खेला गया था. तब इंग्लैंड ने इस टूर्नामेंट की मेजबानी की थी. सरफराज अहमद की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम ने फाइनल में भारत को हारकर टाइटल अपने नाम किया था. इस तरह पाकिस्तान ने पहली बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी टाइटल जीता. बहरहाल, अब पाकिस्तान आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी के लिए तैयार है.

बताते चलें कि पिछले दिनों भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया. इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवीन्द्र जडेजा ने इंटरनेशनल टी20 फॉर्मेट को अलविदा कह दिया. 

ये भी पढ़ें-

क्या इंग्लैंड टीम के हेड कोच बनेंगे Eoin Morgan? वर्ल्ड चैंपियन कप्तान ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Gautam Gambhir: उसने फर्जी तौर पर… गौतम गंभीर के कोच बनने पर पूर्व पाक क्रिकेटर का आरोप

Related posts

IND vs ZIM: ‘इतना सेल्फिश खिलाड़ी…’, 10 विकेट से जीता भारत, फिर भी बुरी तरह ट्रोल हो रहे शुभमन गिल; क्यों फैंस लगा रहे क्लास?

nyaayaadmin

IPL से टकराने को तैयार है PSL! जानिए क्यों आर-पार के मूड में है PCB?

nyaayaadmin

Watch: हीरो की तरह आया और छा गया… तुर्की के शूटर ने बिना लेंस के लगाया सिल्वर मेडल पर निशाना

nyaayaadmin