25 C
Mumbai
October 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IND vs NZ: भारत करेगा न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ, कीवी टीम का सबसे मेन खिलाड़ी हुआ चोटिल

Kane Williamson Injured ahead IND vs NZ Test Series 2024: भारत और न्यूजीलैंड की तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 16 अक्टूबर से शुरू हो रही है. पहला मैच बेंगलुरु में खेला जाना है, लेकिन उससे पहले ही कीवी टीम को बहुत बड़ा झटका लग गया है. क्रिकबज के अनुसार केन विलियमसन देरी से भारत आएंगे क्योंकि उन्हें पेट के निचले हिस्से में दर्द की समस्या है. विलियमसन को दर्द का आभास पहली बार श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान हुआ था.

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा जार किए गए प्रेस रिलीज अनुसार विलियमसन को खेलने से पहले रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरना होगा. कीवी टीम के सिलेक्टर सैम वेल्स ने कहा, “हमें यही मिली सलाह है कि केन विलियमसन का फिलहाल आराम करना और रिहैब करवाना ही सबसे बेहतर विकल्प है, जिससे उनकी चोट कोई गंभीर रूप ना ले सके. हमें उम्मीद है कि रिहैब ठीक तरीके से चला तो विलियमसन सीरीज के अगले मैचों में उपलब्ध हो जाएंगे.”

विलियमसन इस साल काफी अच्छी लय में रहे हैं. इस साल उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 12 पारियों में बैटिंग करते हुए 56.18 के लाजवाब औसत से 618 रन बनाए हैं. इन 12 पारियों में उन्होंने 3 शतक और तीन ही अर्धशतक भी लगाए हैं. ऐसे में विलियमसन की गैरमौजूदगी में भारत के लिए पहला टेस्ट मैच जीतना काफी हद तक आसान हो सकता है.

कौन लेगा केन विलियमसन की जगह?

मार्क चैपमैन जो अभी तक न्यूजीलैंड के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेले हैं, उन्हें विलियमसन के रिप्लेसमेंट के तौर पर स्क्वाड में शामिल किया जाएगा. चैपमैन न्यूजीलैंड की वाईट बॉल क्रिकेट टीम का अभिन्न हिस्सा बने हुए हैं और फर्स्ट-क्लास करियर में 41.9 के औसत से रन बनाए हैं. उन्होंने साल 2020 में इंडिया ए के खिलाफ भी शतकीय पारी खेली थी. इस बीच माइकल ब्रेसवेल, भारत के खिलाफ बेंगलुरु में होने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे. वो हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं और उसके बाद अन्य दोनों मुकाबलों में ब्रेसवेल की जगह ईश सोढ़ी लेंगे.

Related posts

टीम इंडिया के बाद मुंबई से भी कटेगा सरफराज खान का पत्ता? रणजी टीम में नहीं हुआ चयन

nyaayaadmin

Watch: कप्तान बने मार्नस लाबुशेन तो करने लगे तेज गेंदबाजी, फील्डिंग ऐसी लगाई कि देखकर नहीं रुकेगी हंसी

nyaayaadmin

Arundhati Reddy IND vs PAK: अरुंधति रेड्डी को ICC ने दी सजा, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में की थी ये हरकत

nyaayaadmin