30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

IND vs BAN Weather: कहीं बारिश की भेंट न चढ़ जाए भारत-बांग्लादेश मैच, जानें एंटीगुआ में कैसा रहेगा मौसम

T20 World Cup 2024 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश का मैच शनिवार शाम खेला जाएगा. टी20 विश्व कप 2024 का यह सुपर 8 मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए अहम होगा. टीम इंडिया ने पिछले मैच में जीत दर्ज की थी. अब वह सेमीफाइनल के करीब पहुंचने के लिए यह मैच भी जीतना चाहेगी. अच्छी बात यह है कि मैच के दौरान बारिश की संभावना काफी कम है. लिहाजा मुकाबला सही समय पर शुरू हो सकता है. अगर मैच के दौरान बारिश हुई तो मैच में देरी हो सकती है. इसके साथ-साथ फैंस का भी मजा किरकिरा हो जाएगा.

मौसम विभाग के मुताबिक एंटीगुआ में शनिवार को बारिश होने की उम्मीद बहुत ही कम है. मौसम से जुड़ी वेबसाइट वेदर डॉट कॉम के मुताबिक मैच के दौरान 18 से 24 प्रतिशत बारिश की उम्मीद जताई है. अगर मैच से पहले बारिश नहीं हुई तो मुकाबला सही समय पर शुरू होगा. अगर बारिश हुई तो मैच में देरी हो सकती है. यह मुकाबला टीम इंडिया के लिए काफी अहम होगा. उसका अगला मैच ऑस्ट्रेलिया से है.

रोहित शर्मा की टीम ने पिछले मैच में अफगानिस्तान को हराया है. इस मुकाबले में सूर्याकुमार यादव ने दमदार बैटिंग की. उन्होंने 28 गेंदों का सामना करते हुए 53 रन बनाए. सूर्या ने 5 चौके और 3 छक्के लगाए. ऋषभ पंत ने 11 गेंदों का सामना करते हुए 20 रन बनाए थे. टीम इंडिया के लिए इस मुकाबले में भी ये अहम साबित हो सकते हैं. 

बता दें कि भारत ने सुपर 8 में एक मैच खेला है और उसे जीत लिया है. अब टीम बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला होगा. टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ये मैच हर हाल में जीतने होंगे. ऑस्ट्रेलिया भी भारत के ग्रुप में है. उसने एक मैच जीत लिया है. अब वह अफगानिस्तान और टीम इंडिया के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

 

यह भी पढ़ें : USA vs WI: क्रिस गेल वाली लिस्ट में शामिल हुए शाई होप, यूएसए के खिलाफ काटा गदर

Related posts

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया प्रधानमंत्री मोदी से करेगी मुलाकात, पूरी हो चुकी है ग्रांड वेलकम की तैयारी, ऐसा होगा शेड्यूल

nyaayaadmin

AFG vs SA Semi-Final: अफगानिस्तान की हार के बाद इमोशनल हुए राशिद खान, पढ़ें क्या बताया हार का कारण

nyaayaadmin

IND vs AUS: ‘चलो अब बांग्लादेश’, भारत से हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इस तरह जताई सेमीफाइनल की उम्मीद

nyaayaadmin