28 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IND vs BAN 1st T20: भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से रौंदा, पांड्या ने छक्के से दिलाई जीत

India vs Bangladesh Gwalior T20 Match: भारत ने बांग्लादेश को टी20 सीरीज के पहले मैच में 7 विकेट से हरा दिया है. ग्वालियर में खेले गए इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने दमदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अंत में छक्का जड़कर टीम इंडिया को जीत दिला दी. पांड्या ने 16 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 39 रन बनाए. इससे पहले सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन और अर्शदीप सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया. अर्शदीप ने 3 विकेट झटके. भारत ने इस जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

बांग्लादेश ने टीम इंडिया को जीत के लिए 128 रनों का लक्ष्य दिया था. पांड्या भारत के लिए नंबर 5 पर बैटिंग करने आए. उन्होंने विस्फोटक बैटिंग की. पांड्या ने 16 गेंदों में नाबाद 39 रन बनाए. इस दौरान 5 चौके और 2 छक्के लगाए. पांड्या की इस पारी ने फैंस का भी दिल जीत लिया. नीतीश रेड्डी ने भी पांड्या का खूब साथ दिया. उन्होंने नाबाद 16 रन बनाए. भारत ने इस तरह 11.5 ओवरों 3 विकेट गंवाकर लक्ष्य जीत लिया.

सूर्या-संजू का दमदार प्रदर्शन –

भारत की विस्फोटक शुरुआत हुई. टीम के लिए अभिषेक शर्मा और संजू सैमसन ओपनिंग करने आए. हालांकि अभिषेक जल्दी ही रन आउट हो गए. उन्होंने 7 गेंदों में 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से 16 रन बनाए. संजू ने 19 गेंदों में 29 रन बनाए. उन्होंने 6 चौके लगाए. कप्तान सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजों की पिटाई कर दी. उन्होंने 14 गेंदों में 29 रन बना दिए. सूर्या ने 3 छक्के और 2 चौके लगाए.

बांग्लादेश ने बनाए थे 127 रन –

बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए 19.5 ओवरों में ऑल आउट होने तक 127 रन बनाए. इस दौरान मेहदी हसन मिराज ने 35 रनों की अच्छी पारी खेली. उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके लगाए. जाकिर अली ने एक छक्के की मदद से 8 रन बनाए. कप्तान शंटो ने 25 गेंदों में 27 रन बनाए. उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया. तस्कीन अहमद ने 12 रन बनाए. परवेज हुसैन ने 8 रन बनाए. लिटन दास 4 रन बनाकर आउट हुए.

अर्शदीप-वरुण ने झटके 3-3 विकेट –

भारत के लिए अर्शदीप सिंह ने घातक गेंदबाजी की. उन्होंने 14 रन देकर 3 विकेट लिए. वरुण ने 31 रन देकर 3 विकेट लिए. मयंक यादव, हार्दिक पांड्या और वाशिंगटन सुंदर को 1-1 विकेट लिया. मयंक का यह डेब्यू टी20 इंटरनेशनल मैच रहा. उन्होंने 4 ओवरों में 21 रन देकर 1 विकेट लिया और एक मेडन ओवर भी निकाला.

यह भी पढ़ें : IND vs BAN 1st T20: जो जहीर-बुमराह न कर पाए, मयंक यादव ने किया वह कारनामा, ग्वालियर में बरपाया कहर

Related posts

Watch: पीएम मोदी को देख क्रिस गेल ने हाथ जोड़ किया नमस्ते’, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

nyaayaadmin

Watch: दिल्ली प्रीमियर लीग में गजब कारनामा, बल्लेबाज ने एक ही ओवर में 6 छक्कों के साथ जड़ा शतक

nyaayaadmin

T20 की तरह टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ियों पर भी बरसेगा पैसा, मैच फीस के लिए 125 करोड़ खर्च करेगी ICC

nyaayaadmin