32.1 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IND vs BAN: आप ताबड़तोड़ बल्लेबाजी क्यों कर रहे थे… ऋषभ पंत के जवाब से नहीं रुकेगी आपकी हंसी!

Rishabh Pant Reaction: चेन्नई टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को हरा दिया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 280 रनों के बड़े अंतर से हराया. बांग्लादेश को जीत के लिए 515 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन मेहमान टीम 234 रनों पर सिमट गई. इस तरह भारतीय टीम 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. अब दोनों टीमें कानपुर में आमने-सामने होंगी. बहरहाल, भारत के लिए पहले टेस्ट की दूसरी पारी में शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने शतक बनाया. अब ऋषभ पंत का बयान आया है. जिसमें उन्होंने बताया कि वह लगातार बड़े शॉट लगाने की कोशिश क्यों कर रहे थे?

चेन्नई टेस्ट के बाद ऋषभ पंत से सवाल किया गया कि आप लगातार शॉट क्यों खेल रहे थे? इस सवाल के जवाब में ऋषभ पंत ने हंसते हुए कहा कि जब हम लंच के वक्त ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो पारी घोषित करने पर चर्चा हुई. इस दौरान रोहित बाई ने कहा कि हम तकरीबन 1 घंटा बल्लेबाजी करेंगे, इस 1 घंटे में जो जितना स्कोर बना सकते हो, बना लो… इस वजह से मैं लगातार बड़े शॉट खेलने को देख रहा था. मुझे लगा कि मेरे पास 150 रन बनाने का मौका है. ऋषभ पंत के जवाब के बाद ब्रॉडकास्टर अपनी हंसी नहीं रोक सके. साथ ही ऋषभ पंत के चेहरे पर मुस्कान आ गई.

बताते चलें कि भारतीय टीम ने पहली पारी में 376 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में बांग्लादेश 149 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए पहली पारी में रवि अश्विन ने शतक बनाया. इसके बाद टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट पर 287 रनों पर घोषित की. इस बार शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने शतक का आंकड़ा पार किया. बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 515 रनों का लक्ष्य था. लेकिन बांग्लादेश की पूरी टीम महज 234 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए रवि अश्विन ने 6 विकेट झटके. इस शानदार प्रदर्शन के लिए रवि अश्विन को प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया.

ये भी पढ़ें-

WTC Points Table: चेन्नई में जीत से भारत ने WTC फाइनल की तरफ बढ़ाया एक और कदम, जानें प्वाइंट्स टेबल का ताजा हाल

SL vs NZ: रोमांचक मोड़ पर पंहुचा गाले टेस्ट, श्रीलंका को चाहिए 2 विकेट तो न्यूजीलैंड को बनाने हैं 68 रन

Related posts

ICC का एतिहासिक फैसला! वीमेंस टी20 वर्ल्ड कप प्राइज मनी को किया मेंस के बराबर, तो रनर अप…

nyaayaadmin

IPL 2025: हो गया कंफर्म! मुंबई इंडियंस में रहेंगे रोहित शर्मा; दिल जीत लेगा फ्रेंचाइजी का बयान

nyaayaadmin

Photos: भारत-ऑस्ट्रेलिया या अफ्रीका, किस टीम के कप्तान की वाइफ है सबसे खूबसूरत

nyaayaadmin