29 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

IND vs AUS: रोहित शर्मा ने स्टार्क पर जड़े 4 छक्के तो झूम उठीं वाइफ रितिका; रिएक्शन हो रहा वायरल

IND vs AUS: रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर-8 मैच में ऐसी पारी खेली है, जिसे देख मैदान में मौजूद हजारों लोग भौंचक्के रह गए. पहले टॉस हारने और फिर विराट कोहली का शून्य के स्कोर पर आउट होना भारतीय फैंस के लिए डबल झटके के समान रहा. मगर फिर रोहित शर्मा ने ऐसा चौके-छक्कों का तूफान लाया कि हर कोई देखता रह गया. उन्होंने 41 गेंद की 7 चौके और 8 छक्कों से सुसज्जित पारी में 92 रन बनाए. इस बीच उन्होंने मिचेल स्टार्क के ओवर में एक या दो नहीं बल्कि 4 छक्के लगाकर कुल 29 रन बटोरे. रोहित के इन 4 छक्कों पर रितिका सजदेह का रिएक्शन वायरल हो रहा है.

भारत की पारी के तीसरे ओवर में मिचेल स्टार्क गेंदबाजी करने आए. ओवर की पहली और फिर दूसरी गेंद पर भी रोहित शर्मा ने ताकत के साथ लगातार 2 छक्के लगाए. ‘हिटमैन’ ने तीसरी गेंद पर भी बड़ा शॉट लगाया, लेकिन इस बार वो चौका बटोर पाए. रोहित रुकने को तैयार नहीं थे, इसलिए उन्होंने चौथी गेंद पर भी जोर से बल्ला घुमा कर छक्का लगा दिया. हालांकि उससे अगली गेंद, रोहित से खाली छूट गई, लेकिन आखिरी गेंद पर उन्होंने फिर से छक्का लगा दिया. इस ओवर में मिचेल स्टार्क ने एक वाइड समेत कुल 29 रन लुटाए.

रितिका सजदेह का रिएक्शन

जैसे ही मिचेल स्टार्क का ओवर समाप्त हुआ, वैसे ही कैमरा का फोकस रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह के ऊपर चला गया। रितिका, रोहित के इस तूफानी अंदाज को देख खुशी से फूली नहीं समा रही थीं और उनके चेहरे पर एक अलग सी मुस्कुराहट थी. रितिका ने तब भी चेहरे पर मुस्कान के साथ तालियां बजाईं जब ‘हिटमैन’ ने सिर्फ 19 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी की. ये टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में किसी भारतीय खिलाड़ी द्वारा लगाई गई तीसरी सबसे तेज फिफ्टी है. रोहित से पहले केएल राहुल (18 गेंद) और युवराज सिंह (12 गेंद) में अर्धशतक लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

रोहित-सूर्यकुमार को नहीं दी जगह, एमएस धोनी को बनाया कप्तान; स्टार्क और स्टोइनिस ने चुनी टी20 की बेस्ट टीम

Related posts

Photos: टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद ड्रेसिंग रूम में क्या-क्या हुआ? मिल गया है सारा अपडेट

nyaayaadmin

अफगानिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की हार के 5 बड़े कारण, जानें कैसे शर्मसार हुए कंगारू

nyaayaadmin

Watch: रियान पराग ने किया पिता का सपना पूरा, डेब्यू मैच में शेयर किया भावुक लम्हा; वायरल हुआ वीडियो

nyaayaadmin