27 C
Mumbai
August 2, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

Hina Khan को दर्द में देख डियर दोस्त ने दी हिम्मत,प्यार देख भूल जाएंगी सारा गम

01

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @realhinakhan)

नई दिल्ली : अपनी शानदार एक्टिंग और दिलकश अदाओं से हर किसी की दिल जीत लेने वाली हिना खान (Hina Khan) काफी मुश्किल समय से गुजर रही हैं. उनका दर्द काफी भयानक है. वह खुद भी यह कह चुकी हैं कि तीसरे चरण के स्तन कैंसर की वजह से उन्हें काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि वह इस लड़ाई को हंसते -मुस्कुराते हुए लड़ना चाहती हैं. इसलिए बस उन्हें अपनों की दुआ की जरूरत है. अब हिना खान की तकलीफ को लेकर उनके अजीज दोस्त, 'बिग बॉस सीजन 11' के को- एक्टर प्रियांक शर्मा ने बात की.

02

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @realhinakhan)

प्रियांक शर्मा ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने हिना संग अपनी दोस्ती के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि वह किस तरह से हिना के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा- यह बेहद दुखद है. जब मुझे पता चला तो मैं अवाक रह गया. मुझे नहीं पता था कि इस पर क्या प्रतिक्रिया दूं.

03

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @realhinakhan)

प्रियांक शर्मा को सोशल मीडिया के जरिए हिना के कैंसर ट्रीटमेंट के बारे में पता चला था. इस पर उन्होंने यह भी कहा, 'मैं दूसरे शहर में शूटिंग कर रहा था इसलिए हिना से मैं कई महीनों से मिल नहीं पाया था, लेकिन मैं अभी भी उसके संपर्क में था. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कहां से पता चला, बस यही मायने रखता है कि मेरी दोस्त जल्द से जल्द ठीक हो जाए. बस यही मायने रखता है कि वह ठीक हो जाए.

04

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @realhinakhan)

प्रियांक शर्मा ने आगे कहा कि वो 'फाइटर' है. मैं उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही वापस आएंगी. मैंने हिना को अपने सामने जीवन की सबसे कठिन लड़ाइयां लड़ते देखा है, और मुझे यकीन है कि यह भी उन चीजों में से एक होगी जिसमें वह विजयी होंगी. वह सबसे मजबूत इंसान है जिसे मैं जानता हूं, वह डरती रही है किसी भी चीज से. वह हर लड़ाई जीत सकती है.

05

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @realhinakhan)

प्रियांक शर्मा आगे कहते हैं,' मुझे उम्मीद है कि वह बहुत जल्द ठीक हो जाएगी. उनके फैन्स उनकी शेरनी बिल्कुल सही बोलते हैं क्योंकि वह हैं. हमारे बिग बॉस सीजन को हुए 6-7 साल हो गए हैं, मैंने उसे कई चीजों से गुजरते देखा है. वह इससे भी बाहर आने वाली है.'

06

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @realhinakhan)

प्रियांक शर्मा हिना खान के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ भी संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि रॉकी-हिना मां दोनों ही उनकी 'ताकत के स्तंभ' रहे हैं. वे उसके साथ हैं और मैं हमेशा उसके दोस्त के रूप में उसके लिए मौजूद हूं.

Related posts

अनंत-राधिका की शादी के बाद इंडिया की फैन हुईं किम कार्दशियन: PHOTO

nyaayaadmin

1954 में प्रोड्यूसर ने किया रिजेक्ट, 20 साल बाद 1975 में चमकी एक्टर की किस्मत

nyaayaadmin

2000 में सलमान खान बनने वाले थे दू्ल्हा? 4-5 दिन पहले बोले- मेरा…

nyaayaadmin