October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Duleep Trophy 2024: मयंक-रियान की टीम ने जीता दिलीप ट्रॉफी का खिताब, इंडिया ए ने इंडिया सी को 132 रनों से हराया

India A Wins Duleep Trophy 2024: मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली इंडिया ए टीम ने दिलीप ट्रॉफी 2024 का खिताब जीत लिया है. इंडिया ए ने इंडिया सी को 132 रनों से हराया है. ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली इंडिया सी टीम के लिए साई सुदर्शन ने शतक लगाया. लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके. गायकवाड़ पहली पारी में कुछ खास नहीं कर सके थे. वहीं दूसरी पारी में 44 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे. इंडिया के लिए शाश्वत रावत ने पहली पारी में शतक और दूसरी में अर्धशतक जड़ा.

इंडिया ए ने पहली पारी में 297 रन बनाए. इस दौरान शाश्वत ने कमाल की बैटिंग की. उन्होंने 250 गेंदों का सामना करते हुए 124 रन बनाए. शाश्वत की इस पारी में 15 चौके शामिल रहे. आवेश खान ने नाबाद अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 68 गेंदों में 51 रन बनाए. इसके बाद इंडिया ने 286 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी. इस दौरान रियान पराग ने 73 रनों का योगदान दिया. रियान ने 5 चौके और 1 छक्का लगाया. शाश्वत ने 53 रन बनाए. कुशाग्र ने 42 रनों की पारी खेली. 

सुदर्शन के शतक से भी नहीं जीत सकी इंडिया सी –

गायकवाड़ की कप्तानी वाली टीम इंडिया सी ने पहली पारी में 234 रन बनाए. इस दौरान अभिषेक पोरेल ने 82 रनों की पारी खेली. उन्होंने 9 चौके लगाए. रजत पाटीदार जीरो पर आउट हो गए. साई सुदर्शन 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं दूसरी पारी में टीम 217 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. गायकवाड़ ने 44 रनों का योगदान दिया. जबकि सुदर्शन ने शतक लगाया. उन्होंने 206 गेंदों में 111 रन बनाए. हालांकि वे टीम को जीत नहीं दिला सके. इनके अलावा कोई भी कुछ खास नहीं कर सका.

 

यह भी पढ़ें : Women’s T20 World Cup 2024: बांग्लादेश की जगह UAE में क्यों हो रहा है वीमेंस टी20 विश्वकप? जानें कब होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

Related posts

Sri Lanka Cricket Team: भारत से सीरीज के बाद इस श्रीलंकाई खिलाड़ी पर लगा बैन, नहीं खेल पाएगा तीनों फॉर्मेट; जानें क्या है वजह

nyaayaadmin

BCCI ने दिलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड के लिए किया सभी टीमों के एलान, रिंकू सिंह को मिला मौका

nyaayaadmin

मर्डर केस में जेल जाने के डर से शाकिब अल हसन ने लिया संन्यास? आखिर अचानक कैसे लिया इतना बड़ा फैसला

nyaayaadmin