October 8, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Sport

CPL 2024: प्रीति जिंटा की टीम ने जीता खिताब, तो सलमान खान का रिएक्शन हुआ वायरल; जानें पूरा मामला

Saint Lucia CPL Champion 2024: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में सेंट लूसिया किंग्स ने 6 विकेट से जीत दर्ज कर खिताब जीत लिया है. अब सलमान खान का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने प्रीति जिंटा के संबंध में अनोखा सवाल पूछा था. साल 2014 में प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन फाइनल में उसे कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने हराया था.

फाइनल से पूर्व सेमीफाइनल मुकाबले में भी कोलकाता और पंजाब की भिड़ंत हुई थी. उस मैच में कोलकाता ने 28 रनों से जीत दर्ज की थी. उस मैच के बाद सलमान खान ने ट्वीट करके पूछा था कि, “जिंटा की टीम जीत गई है क्या?” CPL 2024 में किंग्स की जीत के बाद सलमान खान का यह ट्वीट दोबारा वायरल हो रहा है. बता दें कि प्रीति जिंटा के साथ-साथ नेस वाडिया, मोहित बरमन और करन पॉल, सेंट लूसिया किंग्स के भी ये चार मालिक हैं.

सेंट लूसिया बना चैंपियन

6 अक्टूबर को हुए कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने पहले खेलते हुए 138 रन बनाए थे. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट लूसिया किंग्स ने 18.1 ओवर में इस टारगेट को प्राप्त कर लिया था. ये पहली बार है जब किंग्स ने सीपीएल का खिताब जीता है. किंग्स के लिए गेंदबाजी में नूर अहमद ने 3 विकेट चटकाए, वहीं बैटिंग में सेंट लूसिया किंग्स ने 4 विकेट 51 रन के स्कोर पर गंवा दिए थे. मगर उसके बाद रॉस्टन चेज ने 22 गेंद में 39 रन और आरोन जोन्स ने 31 गेंद में 48 रन बनाए. दोनों के बीच 88 रन की नाबाद पार्टनरशिप करके अपनी टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई.

यह भी पढ़ें:

IND vs BAN 1st T20: ‘भारत ने ग्वालियर में उतारी IPL टीम’, पूर्व पाक क्रिकेटर बांग्लादेश की हार का उड़ाया मजाक

Related posts

MS Dhoni: एमएस धोनी से बेहतर हैं…, रिकी पोंटिंग ने किससे कर दी ‘थाला’ की तुलना; दे डाला बहुत बड़ा बयान

nyaayaadmin

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद शमी को नहीं मिलेगी जगह! इस खिलाड़ी की चमकेगी किस्मत?

nyaayaadmin

ICC Mens Player Of The Month: भारत के खिलाफ बरपाया कहर, अब इस युवा खिलाड़ी को मिला प्लेयर ऑफ द मंथ का अवार्ड

nyaayaadmin