28 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

BGT: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ये किस टीम को ‘फेवरेट’ बता गए मोहम्मद शमी? चक्कर में डाल देगा जवाब

Mohammed Shami Picks Favorites For Border-Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नवंबर, 2024 से जनवरी, 2025 के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी. इस बार की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कुल पांच टेस्ट मैच खेले जाएंगे, जो ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर होंगे. इसी बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने ट्रॉफी के लिए टूर्नामेंट की ‘फेवरेट’ टीम का चुनाव किया. शमी का जवाब आपको वाकई चक्कर में डाल देगा. तो आइए जानते हैं कि शमी ने क्या कहा.

बता दें कि शमी इन दिनों रिहैब से गुजर रहे हैं. वह लंबे वक्त से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. शमी बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के सालाना अवॉर्ड शो के लिए कोलकाता पहुंचे थे, जहां उनसे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर सवाल किया गया.

शमी ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “फेवरेट तो हम ही हैं, उन्हें चिंता होनी चाहिए.” शमी ने बिना वक्त गंवाए बता दिया कि टीम इंडिया ही जीत के लिए फेवरेट है. 

कब तक वापसी कर सकेंगे शमी?

वापसी को लेकर शमी ने कहा कि वह पूरी तरह से फिट होकर मैदान पर लौटना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि वह वापसी के लिए जबरदस्ती और जल्दबाजी नहीं करना चाह रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया में वापसी करने से पहले शमी बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी के लिए कुछ मैच खेलते हुए दिख सकते हैं. 

इवेंट में वापसी को लेकर शमी ने कहा, “मैं जल्दी वापसी के लिए हार्ड वर्क कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि मैं काफी वक्त से बाहर हूं. मैं यह पक्का करना चाहता हूं कि जब मैं वापसी करूं तो मुझे कोई अहसजता ना हो. मुझे अपनी फिटनेस पर काम करना होगा, जिससे कोई परेशानी ना हो.”

2023 वनडे वर्ल्ड कप में खेला था आखिरी मैच 

गौरतलब है कि शमी ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला 2023 वनडे वर्ल्ड कप फाइनल के रूप में खेला था. अब देखना दिलचस्प होगा कि दोबारा टीम इंडिया में उनकी वापसी कब होती है. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2025: क्या आरसीबी में शामिल होने वाले हैं केएल राहुल? मेगा ऑक्शन से पहले खुद ही दिया जवाब

Related posts

Watch: धोनी की स्पोर्ट्स बाइक देख हक्का-बक्का फैंस, स्पीड देते ही फुर्र हो गए ‘थाला’; देखें वीडियो

nyaayaadmin

Rashid Khan Marriage: अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने रचाई शादी, इन क्रिकेटर्स ने की शिरकत; तस्वीरें वायरल

nyaayaadmin

Ishan Kishan: दिलीप ट्रॉफी में ईशान किशन का ताबड़तोड़ शतक, लेकिन क्या टीम इंडिया में होगी वापसी?

nyaayaadmin