October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Bangladesh Crisis: पाकिस्तान-बांग्लादेश सीरीज पर बहुत बड़ा अपडेट, विरोध प्रदर्शन के बीच बोर्ड ने लिया ये फैसला

Bangladesh vs Pakistan Test Series 2024: बांग्लादेश में सरकार का तख्तापलट हो चुका है और आरक्षण के विरोध में प्रदर्शन शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरे पर सवालिया निशान लगे हुए हैं. दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज 21 अगस्त से शुरू होनी है, लेकिन अब नया अपडेट सामने आया है कि बांग्लादेश टीम तय शेड्यूल से पाकिस्तान रवाना होने वाली है.

पहले ही पाकिस्तान चली जाएगी बांग्लादेश टीम

क्रिकबज की एक पुरानी रिपोर्ट में बताया गया था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने तय शेड्यूल से ज्यादा दिनों तक बांग्लादेशी खिलाड़ियों के ठहरने का प्रस्ताव रखा था. वहीं अब बताया जा रहा है कि बांग्लादेश टीम 12 अगस्त को ही पाकिस्तान के लिए रवाना हो जाएगी. पहले टीम को 17 अगस्त के दिन रवाना होना था. दूसरी ओर बांग्लादेश का विदेशी कोचिंग स्टाफ फिलहाल अभ्यास सत्र का हिस्सा नहीं बन पाएगा क्योंकि उनके देश की एम्बेसी ने बांग्लादेश में चल रहे प्रदर्शन के कारण हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगाया हुआ है.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने बताया, “हम हवाई यात्रा पर लगाए गए प्रतिबंध के कारण कोचिंग स्टाफ को यहां आने पर मजबूर नहीं कर सकते. हालात इतने खराब हैं कि शहर में कई पुलिस स्टेशन फिलहाल पूरी तरह बंद पड़े हैं. हम टीम को जल्दी पाकिस्तान ले जाने पर विचार कर रहे हैं.” बता दें कि 12 अगस्त से लेकर दौरा समाप्त होने तक पाकिस्तान में बांग्लादेश क्रिकेट टीम को अभ्यास, रहने की व्यवस्था समेत सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी.

सीरीज में खेले जाएंगे 2 टेस्ट मैच

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 21 अगस्त को शुरू होगी. पहला टेस्ट मैच 21-25 अगस्त तक खेला जाना है, वहीं दूसरा मुकाबला 30 अगस्त से 3 सितंबर तक खेला जाएगा. बता दें कि यह टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होने के बाद पाकिस्तान टीम की पहली बड़ी सीरीज होगी.

यह भी पढ़ें:

IPL 2025: मुंबई इंडियंस इन 3 कारणों से रोहित शर्मा को करेगी रिटेन! जानिए बड़ी वजह

Related posts

IPL 2025 में बदल जाएगी सूर्यकुमार यादव की टीम, RCB से खेलते आएंगे नज़र; सिर्फ विराट पर निर्भर नहीं रहेगी बेंगलुरु

nyaayaadmin

अब इंग्लैंड की लीग में खेलेंगी IPL की टीमें! ECB का नया प्लान आया सामने

nyaayaadmin

15 अगस्त के दिन कैसा रहता है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, जानें अब तक कितनी बार मिली जीत?

nyaayaadmin