October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

AUS vs SCO: ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉटलैंड को किया क्लीन स्वीप, तीसरे टी20 में कैमरून ग्रीन का चला जादू

AUS vs SCO 3rd T20I Highlights: ऑस्ट्रेलिया ने लगातार तीसरा टी20 जीतकर स्कॉटलैंड को उन्हीं के घर पर तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 में ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन ने गेंद और बल्ले से जलवा बिखेरा. पहले बॉलिंग करते हुए ग्रीन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके और फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम के लिए 39 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्कों की मदद से 62* रनों की अहम पारी खेली. 

एडिनबर्ग के ग्रेंज क्रिकेट क्लब में खेले गए तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया, जो उनके लिए बिल्कुल सही साबित हुआ. पहले बैटिंग करने उतरी स्कॉटलैंड ने 20 ओवर में 149/9 रन बोर्ड पर लगाए. इस दौरान टीम के लिए ब्रैंडन मैकमुलेन ने सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 39 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 56 रनों की पारी खेली. 

ऑस्ट्रेलिया ने 23 गेंद पहले ही जीता मैच 

मुकाबले में 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 153/4 रन बनाकर 23 गेंद पहले यानी 16.1 ओवर में जीत दर्ज कर ली. लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही. टीम ने पहला विकेट दूसरे ओवर में सिर्फ 02 रन के स्कोर पर जेक फ्रेजर-मैक्गर्क (00) के रूप में खोया. फिर टीम को दूसरा झटका 18 रन के स्कोर पर चौथे ओवर में ट्रेविस हेड (12) के रूप में लगा. इसके बाद कप्तान मिचेल मार्श और कैमरून ग्रीन ने पारी संभाली. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 61 (36 गेंद) रनों की साझेदारी खेली. 

यहां से टीम ने 10वें ओवर में तीसरा विकेट मिचेल मार्श के रूप में खोया. मार्श 23 गेंदों में 31 रन बनाकर पवेलियन लौटे. फिर टीम डेविड और कैमरून ग्रीन ने चौथे विकेट के लिए 52 (30 गेंद) रनों की साझेदारी. यहां पर 15वें ओवर में कंगारू टीम ने चौथा विकेट टिम डेविड के रूप में खोया. इसके बाद कैमरून ग्रीन और एरोन हार्डी ने 22* (11 गेंद) रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी. 

 

ये भी पढ़ें…

Duleep Trophy: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज को आई दिलीप ट्रॉफी की याद, तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

Related posts

Lakshya Sen: ‘बैडमिंटन का विराट कोहली बनना चाहता हूं’, लक्ष्य सेन की जुंबा पर आ गई दिल की बात

nyaayaadmin

Rashid Khan: महज 25 साल की उम्र में पूरे किए 600 टी20 विकेट, हैरान करने वाले हैं राशिद खान के आंकड़े

nyaayaadmin

सरफराज खान ने खोला विराट कोहली से पहली मुलाकात का राज, सुनाई दिलचस्प कहानी

nyaayaadmin