30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

AUS vs AFG: अफगानिस्तान से मिली हार तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भारत को दे डाली चेतावनी, बोले- जीत के लिए टीम इंडिया…

Mitchell Marsh Warning To Indian team: अफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के इतिहास में शायाद काले अक्षरों से दर्ज किया जाए. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 48वें मुकाबले में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से शिकस्त दी. इस हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श काफी निराश दिखाई दिए. मार्श ने अफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया को चेतीवनी दे डाली है. तो आइए जानते हैं कि अफगान टीम के खिलाफ हार के बाद मिचेल मार्श ने क्या कुछ कहा. 

अब सुपर-8 में ऑस्ट्रेलिया आखिरी मैच भारत के खिलाफ खेलेगी. सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया को खिलाफ भारत के खिलाफ मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. अगर ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ मुकाबला हार जाती है तो उनका टूर्नामेंट से बाहर होना तय हो जाएगा. इसी बात को ध्यान में रखते हुए ऑस्ट्रेलियाई ने टीम इंडिया को मैच से पहले चेतीवनी दे दी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 24 जून, सोमवार को खेला जाएगा. 

मिचेल मार्श की भारत को चेतावनी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद कहा, “उन्हें शायद 20 बहुत ज़्यादा मिल गए. कई टीमों ने इस टूर्नामेंट में पहले गेंदबाज़ी की है. टॉस के वक़्त हार या जीत नहीं सोचें. हमने फील्ड पर एक रात छुट्टी बिताई. यह सबसे आसान विकेट नहीं था लेकिन दोनों टीमों ने इस पर खेला. जैसा कि मैंने कहा, हम आज मात खाए. हमें सिर्फ जीत चाहिए और यह करने के लिए भारत से अच्छी कोई टीम नहीं. 

ऐसा रहा ऑस्ट्रेलिया-अफगानिस्तान के मैच का हाल 

सेंट विंसेंट के अर्नोस वेले ग्राउंड पर खेले गए मैच में अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 148 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए रहमानुल्लाह गुरबाज ने 49 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 60 रनों की पारी खेली. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को अफगानी गेंदबाज़ों ने 127 रनों पर ढेर कर दिया. इस दौरान अफगानिस्तान के लिए गुलाबदीन नायब ने सबसे ज़्यादा 4 विकेट लिए. 

 

ये भी पढ़ें…

Watch: बॉल ढूंढने के लिए ये कहां घुस गए विराट कोहली? खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Related posts

IND vs AUS: टी20 वर्ल्ड कप में बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे हैं अर्शदीप सिंह, लाजवाब हैं आंकड़ें

nyaayaadmin

रोहित शर्मा के साथ याराना, राशिद खान ने यूं लुटाया ‘हिटमैन’ पर प्यार; कहा – बम्बई से आया मेरा दोस्त…

nyaayaadmin

USA vs WI: वेस्टइंडीज ने यूएसए को 9 विकेट से चटाई धूल, शाई होप ने गेंदबाजों की निकाली हवा

nyaayaadmin