29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

AUS vs AFG: अफगानिस्तान की जीत के बाद सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

Afghanistan Cricket Team Fans Viral: टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से हराकर बड़ा उलटफेर किया. इस जीत के बाद राशिद खान की अगुवाई वाली अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ियों ने खूब जश्न मनाया. साथ ही अफगानिस्तान क्रिकेट के फैंस अपनी टीम की जीत पर जमकर जश्न मना रहे हैं. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फोटो शेयर किया है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि अफगान फैंस अपने-अपने घरों से निकलकर सड़कों पर आतिशबाजी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में लोगों की भाड़ी भीड़ नजर आ रही है.

अफगानिस्तान में सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब…

ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और फैंस फूले नहीं समां रहे. इस वक्त खिलाड़ियों के अलावा फैंस जश्न के मूड में डूबे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर अफगान फैंस का फोटो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बताते चलें कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 148 रनों का स्कोर बनाया. अफगानिस्तान के लिए रहमनुल्लाह गुरबाज ने 49 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 4 छक्के जड़े. इसके अलावा इब्राहिम जादरान ने 48 गेंदों पर 51 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके लगाए. रहमनुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 118 रन जोड़े.

अफगानिस्तान के 148 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया 19.2 ओवर में 127 रनों पर ऑलआउट हो गया. ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने 41 गेंदों पर 59 रनों की अच्छी पारी जरूर खेली, लेकिन जीत नहीं दिला सके. अफगानिस्तान के लिए गुलब्दीन नईब ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. इसके अलावा नवीन उल हक को 3 कामयाबी मिली. अजमतुल्लाह ओमरजई, मोहम्मद नबी और राशिद खान को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर चौंकाया, जानें टी20 वर्ल्ड कप के टॉप उलटफेर

Related posts

Virat Kohli Retirement: ‘मैं उसके फैसले को…’ विराट कोहली के संन्यास पर बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कही बड़ी बात

nyaayaadmin

IND vs PAK: भारत मैच होते हैं फिक्स…, ICC पर जमकर बरसा इंग्लैंड का दिग्गज; लगाए गंभीर आरोप

nyaayaadmin

T20 World Cup 2024: ‘वर्ल्ड कप को उड़ता हुआ देखा…’, अपने विनिंग कैच पर आया सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन 

nyaayaadmin