29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

AFG vs SA Semi Final: ”हम इसे हमेशा याद रखेंगे”, हार के बाद राशिद खान ने सोशल मीडिया पर ये क्या लिखा दिया

Rashid Khan T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान की हार से लाखों फैंस का दिल टूट गया. उसने टी20 विश्व कप 2024 में शानदार प्रदर्शन किया और सेमीफाइनल तक का सफर तय किया. लेकिन यहां उसे दक्षिण अफ्रीका ने घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. अफगानिस्तान की हार के बाद कप्तान राशिद खान काफी इमोशनल दिखे. उन्होंने सेमीफाइनल के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की. राशिद ने इसके जरिए अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. उन्होंने कहा कि हम इसे हमेशा याद रखेंगे.

दरअसल राशिद ने एक्स पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वे अपने कोच और टीम के साथ नजर आ रहे हैं. राशिद ने इमोशनल कर देने वाला कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा, ”हम इस टी20 विश्वकप को हमेशा याद रखेंगे. इस टीम के हर खिलाड़ी ने हमें हमेशा आगे रखा. मुझे इस बात का गर्व है. हम इसके बाद शानदार कमबैक करेंगे. आप सभी का शुक्रिया.”

अफगानिस्तान की टीम फाइनल मैच में 56 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई. इस दौरान टीम ने 11.5 ओवर खेले. अफगानिस्तान के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 8.5 ओवरों में मैच जीत लिया. हालांकि इस टूर्नामेंट में अफगान खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया. इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन अफगान खिलाड़ी ने ही बनाए हैं. गुरबाज ने 8 मैचों में 281 रन बनाए हैं. वहीं फारूकी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं. उन्होंने 8 मैचों में 17 विकेट लिए हैं.

 

यह भी पढ़ें : IND vs AFG: अफगान बल्लेबाजों ने टीम को किया शर्मिंदा, बल्ले से ज़्यादा एक्ट्रा से कैसे बन गए रन?

Related posts

IND vs AUS: ‘तसल्ली’, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद रोहित शर्मा ने खास अंदाज़ में ज़ाहिर की प्रतिक्रिया

nyaayaadmin

Watch: रोहित शर्मा ने बिना कुछ कहे उतार दी ऑस्ट्रेलिया की इज्जत! देखें वायरल वीडियो

nyaayaadmin

T20 World Cup: IND vs SA का मुकाबला पर Kapil Dev का बड़ा बयान, ‘जिस तरह खेलते रहे हैं वैसे ही खेले’

nyaayaadmin