29.8 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Fitness

‘छोड़ दो वजन कम करने की दीवानगी’ सुपर फिट मां ने बताया अपना फिटनेस मंत्र

महिलाएं अपने शरीर की फिटनेस के लिए जिम जाती हैं. इसके साथ ही वे सुंदर और सुडौल भी दिखना चाहती हैं. पर क्या इसके लिए कम वजन का लक्ष्य सही है? सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के लिए लाखों फालोअर्स वाली एक नर्स ने इसके बारे मे सुझाव दिया है. उनका कहना है कि लोग वजन कम करने को लेकर ज्यादा ही गंभीर हो जाते हैं और दूसरी जरूरी बातों को भूल जाते हैं. जब कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.

इस सुपर फिट मां ने अपने शानदार एब्स दिखाए हैं, और कुछ गंभीर सलाह शेयर की है कि क्यों पतला होने का लक्ष्य रखना कभी भी अच्छा विचार नहीं है. जिम नर्स के रूप में 150,000 से अधिक फालोअर्स वाली इंस्टाग्राम क्रिएटर शैनन कोलिन्स ने हाल ही में अपने वजन घटाने की यात्रा के बारे में ऑनलाइन बताया.

वह बदलाव की तस्वीरें शेयर कर रही हैं, और इस बारे में खुलकर बता रही हैं कि आपको तराजू पर क्यों ध्यान नहीं देना चाहिए. जब ​​उनकी शादी हुई, तो शैनन का वजन 123 पाउंड यानी 56 किलो था, और वे “जितना संभव हो उतना कम” होने की कोशिश कर रही थीं. लेकिन उनका कहना है कि शायद यह सही नजरिया नहीं था.

अब, उनका वजन 136 पाउंड यानी 62 किलो है, और वे “जितना संभव हो उतना मांसपेशियों का निर्माण” करने के बारे में सोच रही हैं. भले ही उनका वजन 6 किलो से अधिक हो गया है, लेकिन वे अद्भुत दिखती हैं. उनका शरीर सुडौल है और उनके पास एक शानदार सिक्स-पैक है.

Amazing transformation, weird news, bizarre news, shocking news, world, अजब गजब, अजीबोगरीब खबर, जरा हटके, Shannon Collins, fitness mantra, weightloss, fitness, the nurse, Instagram, gym going mother, super fit mum, The Gym Nurse, weight loss journey, weight loss, body transformation,

शैनन के इंस्टाग्राम पर लाखों फालोअर्स हैं जो उनकी पिटनेस के कायल हैं. (तस्वीर: Instagram thegymnurse)

शैनन वजन मापने वाली मशीन पर कम संख्या के पीछे भागने में विश्वास नहीं करती हैं, क्योंकि यह हमेशा नतीजे में तब्दील नहीं होता है. उन्होंने कबूल किया, “जब मैं छोटी थी, तो मैंने कई सालों तक यह खेल खेला, और मुझे आश्चर्य हुआ कि मैं कभी वैसा क्यों नहीं दिखी जैसा मैं चाहती थी. क्योंकि वह लुक सिर्फ़ वज़न कम करने के बारे में नहीं था.”

“यह मांसपेशियों के निर्माण के बारे में ज़्यादा था. जिन महिलाओं के शरीर मुझे चाहिए थे, उन्होंने मांसपेशियों के निर्माण की प्रक्रिया के लिए कई साल समर्पित किए थे. मांसपेशियां आपके शरीर में वज़न बढ़ाएँगी, और भी बहुत कुछ. गंभीरता से अपनी प्रगति को तराजू पर आधारित करना बंद करने की ज़रूरत है. यह आपको पीछे खींच रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

FIRST PUBLISHED : October 7, 2024, 07:51 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

ऑस्ट्रेलिया में कहर ढ़ा रही यह बीमारी, 10 सालों में 46% बढ़ी दवा की डिमांड

nyaayaadmin

अगर खाना शुरू कर दें ये 5 पावरफुल नट्स, बॉडी बिल्डर जैसे कड़क होंगे मसल्स..!

nyaayaadmin

कोयले की तरह काले हो जाएंगे सफेद-भूरे बाल, इन चमत्कारी पत्तों का करें इस्तेमाल

nyaayaadmin