28 C
Mumbai
October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IND vs BAN: कानपुर में भारत-बांग्लादेश टेस्ट के दूसरे दिन भी बारिश बिगाड़ेगी खेल? जानें कैसा रहेगा मौसम 

IND vs BAN 2nd Test Weather And Forecast Update: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है. कानपुर टेस्ट की शुरुआत शुक्रवार (27 सितंबर) से हुई. मुकाबले के पहले ही दिन बारिश ने दखल दी, जिसके चलते तय समय से पहले ही दिन खत्म करना पड़ा. कानपुर की बारिश ने फैंस का मजा किरकिरा कर दिया. तो क्या दूसरे दिन भी बारिश कानपुर टेस्ट का खेल बिगाड़ेगी? आइए जानते हैं कि टेस्ट के दूसरे दिन कानपुर का मौसम कैसा रहेगा.

आपको भले ही ये जानकर अच्छा ना लगे, लेकिन टेस्ट के दूसरे दिन भी कानपुर में बारिश होने की पूरी संभावना है. Accuweather के मुताबिक, टेस्ट के दूसरे दिन यानी 28 सितंबर, शनिवार को  कानपुर में करीब 80 फीसद बारिश आने के आसार हैं. वहीं तापमान करीब 25 से 30 डिग्री के बीच रहने की उम्मीद है. ऐसे में दूसरे दिन भी बारिश फैंस का मजा किरकिरा कर सकती है. 

पहले दिन बारिश ने किया था परेशान

पहले ही दिन बारिश के कारण खेल की शुरुआत 1 घंटे की देरी से हुई. मैच के दौरान कई बार बारिश ने दखल डाला. फिर दूसरे सेशन की शुरुआत में बारिश के कारण 15 मिनट की देरी हुई. बात यहीं तक सीमित नहीं रही, बारिश के कारण पहले दिन का खेल करीब 2 घंटे पहले ही खत्म कर दिया गया. 

पहले दिन सिर्फ 35 ओवर का हुआ खेल

ग्रीन पार्क में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया. बारिश के कारण पहले दिन के खेल में सिर्फ 35 ओवर ही पूरे किए जा सके. बांग्लादेश ने 35 ओवर में 3 विकेट खोकर 107 रन बोर्ड पर लगा लिए. इस दौरान भारत के लिए तेज गेंदबाज आकाश दीप ने 2 विकेट झटके और 1 विकेट स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के नाम रहा. अब देखना दिलचस्प होगा कि अब दूसरे दिन मैच कहां तक पहुंच पाता है. 

 

ये भी पढ़ें…

Watch: इंटरनेट पर छाया एमएस धोनी का जलवा, लंबे बालों और स्टाइलिश बाइक राइड से मचाया तहलका

Related posts

Rinku Singh: ‘मैंने कभी विराट भैया के साथ…’, रिंकू सिंह ने किंग कोहली को लेकर कह दी दिल की बात 

nyaayaadmin

IND vs BAN: इस दिन बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए होगा टीम इंडिया का एलान, पंत-बुमराह-सिराज-गिल-यशस्वी को मिलेगा आराम

nyaayaadmin

Virat Kohli Bat: एक मैच में झटके 9 विकेट, तो विराट कोहली ने गिफ्ट कर दिया अपना बैट; तस्वीर हो रही वायरल

nyaayaadmin