29 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

136 करोड़ की मालकिन, फिर भी किराए के मकान में रहती है ये टॉप एक्ट्रेस

01

Vidya Balan

विद्या बालन इस बात पर जोर दिया कि सपनों का घर खरीदना किस्मत पर निर्भर करता है. उन्होंने बताया कि वह किराए के मकान में ही क्यों रहना पसंद करती हैं. उन्होंने कहा कि लगभग 15 साल पहले वह अपनी मां के साथ घर की तलाश कर रही थीं.

02

Vidya Balan film

विद्या बालन चेंबूर के लंबे ट्रैवल से बचने के लिए बांद्रा या जुहू में अपने काम के नज़दीक एक जगह की तलाश कर रही थीं. तलाश के दौरान उन्हें सही घर मिल गया, लेकिन बजट से परे था. उन्होंने कहा कि उनकी मां ने उन्हें ईएमआई के मैनेजमेंट पर काम करने को कहा. उन्होंने उस घर को खरीद लिया. उन्होंने कहा, "जब मैंने घर में एंट्री की तो मुझे ऐसा लगा जैसे यह मेरा ही घर है."

03

Vidya Balan sidharth Roy Kapur

विद्या बालन एक बार फिर घर की तलाश में थीं, जब उन्होंने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की. उन्होंने बताया, "हमने लगभग 25 घर देखे, लेकिन किसी पर सहमत नहीं हो सके." आखिरकार, उन्हें एक घर मिला जो उन्हें दोनों को पसंद आया, लेकिन यह किराए का था."

04

Vidya Balan fee

विद्या बालन ने कहा कि वह इसे बेचने के लिए तैयार नहीं थे. मैं किराए घर में रहना नहीं चाहती थी. मैं हमेशा कहा था कि मैं किराए के घर में नहीं रह सकती. फिर हम वहां से चले गए और कई अन्य घर ढूढ़ें, लेकिन कोई पसंद नहीं आया.

05

Vidya Balan networth

विद्या बालन ने कहा वह वापस उसी प्रॉपर्टी में आए और रेंट पर रहने का फैसला किया. उन्होंने बताया कि उन्हें यह घर क्यों पसंद आया. क्योंकि इसमें गार्डन और सी व्यू था. शहर के पॉपुलैशन के बीच ये सब सुकुन देने वाला था. डील डन हुई और लैंडलॉर्ड मोटा अमाउंट पाकर खुश हुआ.

06

Vidya Balan house

हाउसिंह डॉट कॉम के मुताबिक, विद्या बालन के घर की खासियत है इसमें लड़कियों की साज-सज्जा, एक प्रभावशाली कला संग्रह और एक सैंक्चुअरी जैसा माहौल. उनके बड़े लिविंग रूम में फर्श पर लकड़ी और चमकदार पैनल लगे हैं. बुक कलेक्शन, रंग-बिरंगे पौधे वाले डिजाइनिंग गमले भी हैं.

07

Vidya Balan husband

विद्या बालन एक बड़ी स्टार एक्ट्रेस हैं. उनके पति बड़े प्रोड्यूसर हैं. वह एक फिल्म करने के 8-14 करोड़ रुपए लेती हैं. इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी 1 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाती हैं. फाइनेंशियल एक्सप्रेस के मुताबिक, वह 136 करोड़ रुपए के मालकिन हैं. फिर भी उन्हें किराए के घर में ही रहना पसंद है.

Related posts

ब्लू गाउन में रवीना टंडन का स्टाइलिश लुक, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

nyaayaadmin

‘गोल्डन गर्ल’ अवनी लेखरा की जीत से गर्व में बॉलीवुड, जाहिर की खुशी

nyaayaadmin

जया बच्चन ने ‘जंजीर’ को बताया मेल-सेंट्रिक, नहीं करना चाहती थी अमिताभ संग काम

nyaayaadmin