29 C
Mumbai
October 10, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

उर्मिला मातोंडकर शादी के 8 साल बाद भी क्यों नहीं बन पाई मां? जानें वजह

01

news 18

उर्मिला की मोहसिन से मुलाकात फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी. उर्मिला ने धर्म की दीवार लांघकर उम्र में 10 साल छोटे मोहसिन से शादी रचाई थी. शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. अब तलाक की खबरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है.

02

news 18

उर्मिला सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं लेकिन हैरानी की बात यह है कि उन्होंने पिछले एक साल से पति मोहसिन के साथ कोई पोस्ट शेयर नहीं की है. एक्ट्रेस ने पिछले साल 29 जून 2023 को पति के साथ आखिरी बार फोटो पोस्ट की थी.

03

news 18

शादी के 8 साल के बाद भी एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर मां नहीं बन सकीं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उर्मिला ने मां बनने के सवाल का जवाब देते हुए कहा था, 'मैं मां बनने के बारे में सोच भी रही हूं और नहीं भी. अगर ऐसा होना होगा, तो हो जाएगा. हर महिला के लिए मां बनना जरूरी नहीं है. मदरहुड सही कारणों की वजह से होना चाहिए. कई बच्चे हैं जिन्हें प्यार और देखभाल की जरूरत होती है. बच्चों को प्यार देने का मतलब यह नहीं कि आप उन्हें पैदा ही करें.'

04

NEWS 18

शादी के बाद उर्मिला ने एक्टिंग से तौबा कर लिया था. शादी के बाद एक्टिंग छोड़ने के सवाल पर भी उर्मिला ने खुलकर जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, 'मैंने एक्टिंग नहीं छोड़ी है. जिदगी के कई फेज होते हैं. मैं हर एक फेज को जीने में यकीन रखती हूं. अब जब मेरी शादी हुई तो मैं इसे एन्ज्वॉय करना चाहती हूं. मैं जिंदगी को एक ट्रैक में नहेऐं रखना चाहती. हर चीज का खुलकर अनुभव करना चाहती हूं.'

05

news 18

उर्मिला 2018 में रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' में आखिरी बार नजर आई थीं. उनके पति मोहसिन बिजनेसमैन और मॉडल हैं. मोहसिन 'इट्स अ मैन्स वर्ल्ड', 'लक बाय चांस' और 'बीए पास' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. उर्मिला और मोहसिन पिछले लंबे समय से सार्वजनिक रूप से साथ नजर नहीं आ रहे. सूत्रों के मुताबिक, दोनों अलग-अलग रह रहे हैं.

Related posts

‘पछतावा है…’, मजबूरी में OTT पर रिलीज करनी पड़ी थी अक्षय कुमार की फिल्म

nyaayaadmin

9 साल पहले रिलीज हुई वो हिट फिल्म, फ्लॉप हीरो की चमकी थी किस्मत

nyaayaadmin

अमिताभ बच्चन के ‘गॉडफादर’, जिनसे धर्मेंद्र भी खाते थे खौफ

nyaayaadmin