27 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

आपकी हर सोच पर भारी पड़ेगी ये 6 वेब सीरीज, रहस्यों में उलझते चले जाएंगे आप

01

Poster

नई दिल्ली. आपने ओटीटी पर कई सस्पेंस से भरी वेब सीरीज देखी होंगी, लेकिन आज हम आपको 6 ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी बात ही कुछ और है. 'आरण्यक' से लेकर 'दुरंगा' तक ओटीटी पर कुछ ऐसी वेब सीरीज हैं, जिन्हें आप एक बार जरूर देखना चाहेंगे, जिनमें सस्पेंस कूट-कूटकर भरा हुआ है. तो चलिए आपको उन 6 वेब सीरीज के बारे में विस्तार से बताते हैं.

02

Poster

आरण्यक: यह नेटफ्लिक्स की एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जो चारुदत्त आचार्य और रोहन सिप्पी द्वारा बनाई गई है, जो विनय वाइकुल द्वारा निर्देशित है. इसमें रवीना टंडन, परमब्रत चटर्जी, आशुतोष राणा, तनीषा जोशी, अन्ना एडोर, जाकिर हुसैन और मेघना मलिक ने अभिनय किया है, जो सस्पेंस से भरपूर है.

03

Poster

दहाड़: सोनाक्षी सिन्हा स्टारर यह सीरीज रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा बनाई गई है, जो रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा के अलावा गुलशन देवैया, विजय वर्मा और सोहम शाह ने अभिनय किया है. इस सीरीज को ओटीटी पर काफी पसंद किया गया और इसमें सस्पेंस कूट-कूटकर भरे हुए हैं. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

04

Poster

सनफ्लावर 2: जी5 की यह एक ब्लैक कॉमेडी वेब सीरीज है, जो सस्पेंस से भरपूर है. इस सीरीज का पहला और दूसरा सीजन दोनों ही दमदार है. दूसरे सजीन में सुनील ग्रोवर के साथ इस बार अदा शर्मा भी नजर आ रही हैं, जिसका निर्देशन विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने किया है. यह एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड सीरीज है.

05

Poster

असुर 2: अरशद वारसी, बरुन सोबती और रिद्धि डोगरा स्टारर यह वेब सीरीज दर्शकों के बीच काफी मशहूर हो चुकी है. यूजर्स को ओटीटी पर यह सीरीज बेहद पसंद आ रहा है. यह पूरी तरह से क्राइम और सस्पेंस से भरी हुई एक शानदार वेब सीरीज है, जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे. इसे आप जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं.

06

Poster

दुरंगा: वेब सीरीज 'दुरंगा' कोरियाई नाटक फ्लावर ऑफ एविल का रूपांतरण है, जिसका निर्देशन प्रदीप सरकार और ऐजाज खान ने किया है. इस सीरीज में गुलशन देवैया और दृष्टि धामी ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया. लोगों को यह सीरीज बेहद पसंद आई. आप इस सीरीज को Zee5 पर देख सकते हैं, जो सस्पेंस से भरपूर है.

07

Poster

ब्लर: वेब सीरीज 'ब्लर' रहस्य और रहस्यों की एक भयावह कहानी बुनता है. इस सीरीज में गुलशन देवैया के अभिनय के आप कायल हो जाएंगे. सस्पेंस और रोमांच के साथ-साथ यह सीरीज आपको डराती भी है, जिसमें देवैया के साथ तापसी पन्नू ने भी गजब रोल प्ले किया है. इस सीरीज को आप Zee5 पर देख सकते हैं.

Related posts

1980 की रिकॉर्ड कायम करने वाली फिल्म, विनोद खन्ना का लगा था जैकपॉट

nyaayaadmin

41 साल पहले अमिताभ की ‘कुली’ के साथ रिलीज हुई फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर हुई ‘जंग’

nyaayaadmin

जरीन खान और शिवाशीष मिश्रा का हुआ ब्रेकअप, 3 साल के अफेयर के बाद हुए अलग

nyaayaadmin