29 C
Mumbai
October 12, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Crime

जिम में प्‍यार, जेल में ‘हनीमून’, टॉप कॉलेज से पढ़ाई, कातिल हसीना की कहानी…

नोएडा. दिल्ली पुलिस ने एक शातिर लेडी डॉन को गिरफ्तार किया है, जिसके बारे में सुनकर डीयू सहित देश के दूसरे कॉलेजों में पढ़ने वाली लड़कियों के होश उड़ जाएंगे. इस लेडी डॉन की कहानी आगे बताएंगे. लेकिन, पहले ये जान लीजिए कि लेडी डॉन की तलाश में तीन राज्यों की पुलिस पिछले 9 महीने से खाक छान रही थी. लेकिन, बाजी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मार ली. आपको बता दें कि इस लेडी डॉन की तलाश नोएडा पुलिस और हरियाणा पुलिस भी कर रही थी.

लेडी डॉन काजल खत्री को फिलहाल नोएडा पुलिस को हैंडओवर किया गया है. इसी साल 19 जनवरी को नोएडा के सेक्टर-104 में जिम से बाहर निकल कर कार में बैठते ही एक एयरलाइंस कर्मी सूरज मान की बाइक सवारों ने गोलियों से भून दिया था. नोएडा पुलिस ने इस मामले में पांच शख्स की गिरफ्तारी की थी, जिसके बाद लेडी डॉन काजल खत्री का नाम मास्टरमाइंड के तौर पर सामने आया था.

भादो और पितृ पक्ष…आतिशी मार्लेना के लिए कितना शुभ होगा शपथ लेना, क्या कहते हैं ज्योतिष, बचा कार्यकाल होगा पूरा?

आपको बता दें कि 29 साल की काजल खत्री की लेडी डॉन बनने की कहानी भी फिल्मी से कम नहीं है. हरियाणा की सोनीपत की रहने वाली खत्री दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 के एक नामी स्कूल से 12वीं तक पढ़ाई की. बाद में दिल्ली यूनिवर्सिटी एक नामी कॉलेज ग्रेजुएशन में दाखिला लिया. लेकिन, फाइनल की एक परीक्षा में असफल हो गई और पढ़ाई छोड़ दी.

जिम में हुआ था प्यार, मंदिर में कर ली शादी
साल 2016 में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रही थी, तभी रोहिणी के एक जिम में गैंगस्टर कपिल मान उर्फ कल्लू के संपर्क में आई. दोनों दोस्त बन गए. साल 2019 में कपिल मान उर्फ कल्लू अपराध में शामिल हो गया और गोगी गैंग का शार्पशूटर बन गया.

एक लड़की की लेडी डॉन बनने की कहानी
साल 2019 में ही काजल खत्री ने कपिल मान से शादी कर ली. लेकिन, सितंबर 2019 में कपिल मान उर्फ कल्लू को गिरफ्तार कर लिया गया और तब से अब तक जेल में है. कपिल मान उर्फ कल्लू का पूरा परिवार पिता की हत्या के बाद रोहिणी से टीडीआई सिटी, कुंडली हरियाणा में अकर रहने लगा. सोनीपत के जेल में बंद कपिल मान से काजल अक्सर मिलती थीं. शादी के कुछ ही दिनों के बाद गिरफ्तार होने से ‘हनीमून’ मनाने का भो मौका दोनों को नहीं मिला. लेकिन, जेल में नेटवर्किंग साइटें और इंटरनेट कॉलिंग ऐप्स के जरिए दोनों संपर्क में रहते थे.

दिल्ली, यूपी और हरियाणा पुलिस की थी तलाश
कपिल मान के जेल में रहने के दौरान काजल ने ही शूटरों को सूरज मान को ठिकाने लगाने के लिए लाइसेंस और पैसे दिए. कपिल मान के इशारे पर नोएडा में सुरज मान की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में दो शूटर समेत पांच आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी थी. लेकिन, मास्टर माइंड काजल खत्री पुलिस को लगातार चकमा दे रही थी.

जमीन के छोटे टुकड़े को लेकर गैंगवार
मृतक सूरज मान दिल्ली के गैंगस्टर प्रवेश मान का सगा भाई था. प्रवेश मान मकोका मामले में जेल में बंद और नीरज बवानिया गैंग का मुख्य सदस्य है. परवेश मान और कपिल मान उर्फ कल्लू के बीच गैंगवार सालों से चल रहा है. दोनों में प्रतिद्वंद्विता जुलाई, 2018 में शुरू हुआ था, जब परवेश मान ने कल्लू के चाचा की हत्या कर दी थी और बाद में 2022 में उसके पिता की. फिर कल्लू ने 2019 में परवेश के चचेरे भाई की हत्या कर दी थी और अब इस साल जनवरी में उसके भाई की.

दिल्ली में एक छोटे से प्लाट को लेकर गैंगस्टर कपिल मान और प्रवेश मान के बीच बीते कई सालों से गैंगवार चल रहा है. दोनों पक्ष एक ही गांव के हैं और इस जमीन के चक्कर में दोनों तरफ से पांच लोगों की अब तक हत्या हो चुकी है. सूरज मान की हत्या भी गैंगवार का ही नतीजा था.

Tags: Delhi Gangster, Delhi police, Noida news, UP police

FIRST PUBLISHED : September 19, 2024, 21:25 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

बहन, बहन बोलकर बढ़ा ली इतनी दोस्‍ती… एक द‍िन झट से क‍िया प्‍यार का इजहार

nyaayaadmin

ऐसी जगह लैंड हुआ दिल्‍ली आ रहा प्‍लेन, Airport का नाम सुन कांप गए पैसेंजर, फिर

nyaayaadmin

कमरा बुक है… लड़के के बुलावे पर पहुंची लड़की, फ‍िर पुल‍िस ने दी दस्‍तक

nyaayaadmin