29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

AFG vs NZ: ग्रेटर नोएडा स्टेडियम में बारिश ने मचाई तबाही, अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट तीसरे दिन भी हुआ रद्द

Afghanistan vs New Zealand Test Day 3 Updates: ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कोई खेल नहीं हुआ. लगातार भारी बारिश के कारण तीसरे दिन का खेल रद्द कर दिया गया, जबकि पहले दो दिन भी आउटफील्ड गीली होने के कारण मैच रद्द कर दिया गया था. मौजूदा मौसम पूर्वानुमान और स्टेडियम की खराब सुविधाओं को देखते हुए, अगले दो दिनों में खेल होने की संभावना कम ही है.

तीसरे दिन की स्थिति

ताजा तस्वीर में देखा जा सकता है कि मैदान पर पानी जमा हो गया है और बारिश जारी है. पिच पर भी पानी का जमाव साफ देखा जा सकता है. इस स्थिति ने न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ-साथ मैच देखने आए दर्शकों को भी निराश कर दिया है, जो इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कल दिन के दूसरे भाग में प्रैक्टिस करते देखे गए, उम्मीद थी कि उन्हें खेलने का मौका मिलेगा. लेकिन अब यह स्पष्ट है कि उनकी उम्मीदें खत्म हो गई हैं. अफगानिस्तान की टीम भी निराश है कि उनका मैच योजना के अनुसार नहीं हुआ और इसके लिए वे खुद ही जिम्मेदार हैं, क्योंकि स्टेडियम का चयन अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने किया था.

दो दिन से स्टेडियम सुखाने की जद्दोजहद में लगे हैं ग्राउंडमैन

मैच शुरू होने से पहले बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण पूरे दो दिन बर्बाद हो गए. ग्रेटर नोएडा स्टेडियम के ग्राउंड्समैन ने नेट एरिया से घास उखाड़कर गीली जगहों पर राखी. इसके साथ ही उन्होंने गीले जगहों को सुखाने के लिए पंखे चलाकर मैदान पर सूखा क्षेत्र बनाने की कोशिश की, लेकिन इन प्रयासों के बावजूद मैच शुरू नहीं हो सका.

खेल के बार-बार रद्द होने से सभी की हताशा बढ़ती जा रही है. अब सबकी निगाहें अगले दो दिनों पर टिकी हैं कि खेल जल्द शुरू हो पाता है या नहीं.

यह भी पढ़ें:

AFG vs NZ: BCCI ने कर रखा है बैन, फिर भी अफगानिस्तान ने क्यों बनाया ग्रेटर नोएडा स्टेडियम को अपना होम ग्राउंड?

Related posts

कुछ दिन पहले अपने पैरों पर खड़े होने को मोहताज थे विनोद कांबली, जानें अब क्या है सचिन के दोस्त का हाल

nyaayaadmin

Moeen Ali Retirement: कोहली को खूब परेशान करने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने लिया संन्यास, CSK से है खास कनेक्शन

nyaayaadmin

काहे का सबसे अमीर बोर्ड, कानपुर स्टेडियम की हालत पर ट्रोल हुआ BCCI; निराश फैंस ने जमकर लगाई लताड़

nyaayaadmin