28 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Babar Azam: अब बाबर की एक नहीं चलेगी! पाकिस्तान की कप्तानी छिनने पर आया बहुत बड़ा अपडेट

Babar Azam Loses Pakistan Captaincy: पाकिस्तान टीम लगातार आलोचनाओं में घिरी हुई है. 2023 वनडे वर्ल्ड कप, फिर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में निराशाजनक प्रदर्शन और अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार. इस बेकार प्रदर्शन के कारण वनडे और टी20 टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन और टेस्ट कोच जेसन गिलेस्पी ने पीसीबी के सामने अनोखी मांग रख दी है. सूत्रों के अनुसार कर्स्टन और गिलेस्पी ने पाक टीम का कप्तान किसे बना रहना चाहिए, इस पर दिलचस्प रुख सामने रखा है.

पीटीआई के अनुसार बाबर आजम और शान मसूस को कप्तानी से हटाए जाने की खबरें महज अफवाह हैं. पीसीबी के एक सूत्र ने बताया कि गैरी कर्स्टन और जेसन गिलेस्पी इस बात से सहमत हैं कि दोनों कप्तानों को खुद को साबित करने के लिए थोड़ा समय दिया जाना चाहिए. यहां तक कि बाबर और शान, दोनों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सामने स्पष्ट कर दिया है कि वो कप्तान के रूप में थोड़ा और समय चाहते हैं.

PCB नहीं कोच तय करेंगे टीम

बाबर आजम और शान मसूद की कप्तानी छिनने की बात तो दूर, इस विषय पर चर्चा तक नहीं हुई है. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नकवी पहले ही टीम के चयन और कप्तान चुनने की जिम्मेदारी दोनों कोचों पर छोड़ चुके हैं. इसी महीने लाहौर में क्रिकेट कनेक्शन नाम से एक वर्कशॉप भी होनी है. यह खुलासा हुआ है कि इस आगामी वर्कशॉप में कप्तान और टीम के चयन का मुद्दा मीटिंग में नहीं उठाया जाएगा.

यह वर्कशॉप केवल इसलिए करवाई जा रही है कि गैरी कर्स्टन और जेसन गिलेस्पी डोमेस्टिक कोचों के सामने एक एजेंडा रख सकें कि उन्हें खिलाड़ियों को नेशनल टीम के लिए तैयार करने के संबंध में क्या करना होगा. वहीं दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और फिर चैंपियंस ट्रॉफी में भी बाबर आजम के कप्तान बने रहने की खबर है.

यह भी पढ़ें:

Yash Dayal: विराट का मास्टरप्लान तो धोनी हो गए चारों खाने चित, यश दयाल ने सुनाया IPL का अनोखा किस्सा

Related posts

IND vs BAN: सरफराज खान की जगह केएल राहुल को मिले मौका… पूर्व दिग्गज ने क्यों दिया ये बयान’, जानिए

nyaayaadmin

02 SEP Paris Paralympics 2024: पांचवें दिन भारत की झोली में आ सकते हैं 10 मेडल, जानें किन खेलों से है उम्मीद 

nyaayaadmin

Ricky Ponting: विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट को बदला, तो राहुल द्रविड़… रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान

nyaayaadmin