28 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस, सेल्फी के लिए लगती है लाइन, आखिर कौन हैं ओरी?

01

Canva

Who is Orry Biography: सोशल मीडिया सेंसेशन, अंबानी परिवार के प्रिय, स्टार किड्स के चहेते दोस्त, फैशनिस्टा, हॉलीवुड अदाकाराओं के पसंदीदा पोज़र.. आखिर कौन हैं ओरी? इनमें से किस रोल में सबसे ज्यादा फिट बैठते हैं ओरी? वह खुद किसमें सबसे ज्यादा सहज महसूस करते हैं? ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि को सब जानते हैं और फिर भी कोई नहीं जानता है. उन्हें 'Talk of the Town' पार्टीज़ में देश-विदेश की बड़ी हस्तियों के साथ स्पॉट किया जाता है. उनका फैशन सेंस मिनटों में हर जगह छा जाता है. जानिए सोशल मीडिया पर चर्चित ग्लोबल पर्सनालिटी ओरी कौन हैं.

02

Instagram

Orry Education Background: ओरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी लाइफ से जुड़े छोटे-बड़े लम्हों की झलकियां इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर शेयर करते रहते हैं. उसके बावजूद लोग उनके बारे में कुछ नहीं जानते हैं. यही बात ओरी को दूसरे सेलेब्स से अलग बनाती है. ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी मुंबई के रहने वाले हैं. ओरी ने तमिलनाडु में स्थित कोडाइकनाल इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूलिंग पूरी की है. यह एक बोर्डिंग स्कूल है और ओरी को वहां बिताए हुए दिन खूब याद आते हैं. कम उम्र से ही ओरी का दिमाग इनकम जनरेटिंग सोर्सेस की तरफ लगा रहता था.

03

Instagram

Orry Career: ओरी अपनी जिंदगी को जीना जानते हैं. वह खुद को LIVER कहलाना पसंद करते हैं. सिर्फ यही नहीं, ओरी अपने एक्सट्राऑर्डिनरी टीशर्ट, फुटवियर और फोन कवर कलेक्शन के लिए भी मशहूर हैं. उनका एक स्पेशल पोज़ भी उनके फैंस और फ्रेंड्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं. जब हमने ओरी से पूछा कि वह क्या करते हैं? तो उन्होंने जवाब में कहा- I am living. ओरी को स्कूल के अपने ग्रेड्स तो नहीं याद हैं लेकिन वह शिक्षकों के प्रिय स्टूडेंट थे. हाईस्कूल में वह टीचर्स की इंटिमेट गेस्ट लिस्ट में शामिल रहते थे. ओरहान अवात्रामणि ने न्यूयॉर्क में स्थित पार्सन्स स्कूल ऑफ डिजाइन से डिजाइन एंड टेक्नोलॉजी की डिग्री हासिल की है.

04

Instagram

Orry Interview: ओरी पढ़ाई भले ही न्यूयॉर्क में कर रहे थे लेकिन उनके वीकेंड्स New Haven में बीतते थे. वह कॉलेज के दिनों से ही काफी सोशल रहे हैं. वह वीकेंड और दूसरी छुट्टियों में दोस्त बनाने पर फोकस करते थे. सोशल मीडिया पर ओरी को फॉलो करने वालों को उनकी जिंदगी चाहे जितनी भी कॉम्प्लेक्स लगे, लेकिन उनका उसे जीने का फंडा बहुत सिंपल है. वह दुनिया के लिए एक रहस्य हैं. हर कोई जानना चाहता है कि स्टार किड्स के साथ नजर आने वाला यह बंदा आखिर है कौन. ओरी ने इंटरव्यू में बताया कि वह भविष्य में क्या करना चाहते हैं- उन्हें अपने सिर पर एक मजबूत छत मेंटेन करनी है और दुनिया का सबसे मशहूर व्यक्ति बनना है.

05

Instagram

Orry Social Media: सोशल मीडिया पर ओरी की एक अलग दुनिया है. सोशल मीडिया पर कमेंट्स देखकर पता चलता है कि लोग उनकी तरह जीना चाहते हैं, उनके बारे में जानना चाहते हैं, उनकी तारीफें करते हैं. ओरहान अवात्रामणि कहते हैं कि सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को हमेशा 3 C का ध्यान रखना चाहिए- Do not Compromise your Content for Cash. इसका साफ मतलब है कि कैश यानी रुपयों के लिए अपने कॉन्टेंट के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज न करें. आप वही शेयर करें, वही वीडियोज़ बनाएं, जिनमें आप कंफर्टेबल हों. यह दुनिया आभासी जरूर है, लेकिन बनावटी नहीं होनी चाहिए.

06

Instagram

Social Media Trolling: हर दिल अजीज ओरी सोशल मीडिया ट्रोलिंग से कैसे डील करते हैं? ओरहान अवात्रामणि ने इसका बहुत दिलचस्प जवाब दिया. वह कहते हैं कि उनके पास छिपे हुए एजेंडा वाले लूजर्स से डील करने के लिए टाइम है ही नहीं. वह कोडाइकनाल यानी स्कूली दिनों से काफी लोकप्रिय रहे हैं. वह सिर्फ स्कूल में ही नहीं, बल्कि पूरे शहर में मशहूर थे. उस समय भी उनके आस-पास के कई लोग उनके रुतबे से चिढ़ते-जलते थे. वह तब से ही इस कैटेगरी वाले लोगों को इग्नोर करते आ रहे हैं. वह कहते हैं कि मशहूर लोगों के साथ इस तरह का बिहेवियर होना आम बात है और इसीलिए उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

07

Instagram

Orry Fashion Sense: ओरी अपने अजब-गजब फैशन सेंस के लिए भी लोकप्रिय हैं. वह जहां भी जाते हैं, लोग उनके कपड़ों, फोन कवर, फुटवियर और एक्सेसरीज पर से नजर ही नहीं हटा पाते हैं. जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीने वाले ओरी का सक्सेस मंत्रा भी बहुत खास है. उन्होंने बताया- Hard work beats talent when talent doesn’t work hard यानी जब आपका टैलेंट ज्यादा मेहनत नहीं कर पाता है, तब कठोर मेहनत उसे हरा देती है. ओरी को जान्हवी कपूर, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, उर्फी जावेद, इब्राहिम अली खान पटौदी आदि के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है. वह करण जौहर के साथ भी कोलैबोरेशन करते रहते हैं.

Related posts

कभी सेल्समैन बनकर किया गुजारा, फिर अमिताभ बच्चन-विनोद खन्ना संग किया काम

nyaayaadmin

‘दीदी के होते मुझे काम…’, जब लता मंगेशकर की वजह से आशा को सताई चिंता

nyaayaadmin

सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर खान के लिए लिखा अनोखा मैसेज, कह दी दिल की बात

nyaayaadmin