31 C
Mumbai
October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

शादी के 2 महीने बाद घर बिकने पर सोनाक्षी की सफाई, भाई ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

01

(फोटो साभार: Instagram@luvsinha@aslisona)

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से सिविल मैरिज की, तो लोग उनके पति पर लव जिहाद का आरोप मढ़ने लगे थे. कपल इन सबसे बेपरवाह विदेश में कई बार हनीमून मनाकर लौट आए. सोनाक्षी सिन्हा की विदेशी ट्रिप के बीच जब खबर आई कि उनका मुंबई स्थित लग्जरी अपार्टमेंट बिकने को तैयार है, तो लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे, क्योंकि मायके से विदाई के बाद सोनाक्षी सिन्हा के मालिकाना हक वाला यह एकमात्र घर है. अब उनके भाई लव सिन्हा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है, जिसे सोनाक्षी के फैंस उन पर 'तंज' की तरह देख रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@luvsinha@aslisona)

02

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा के फैंस उनके भाई लव सिन्हा की पोस्ट को 'तंज' इसलिए भी समझ रहे हैं, क्योंकि एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन पर भाइयों के साथ सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की थी, जबकि वे जहीर इकबाल और दोस्तों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने का समय निकाल पा रही थीं. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

03

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा के अपार्टमेंट बिकने की जब खबर आई, तो उन्होंने इस निर्णय के बचाव में मानो एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, 'दिल जहां लगता है, वहां घर होता है. कहीं भी रहूं, मगर मेरे दिल अपने घर 'जहीर इकबाल' संग रहेगा.' उन्होंने यहां जहीर इकबाल को ही अपना घर बता दिया है. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

04

(फोटो साभार: Instagram@luvsinha)

लव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अलग-अलग वर्जन.' कुछ लोग इसे सोनाक्षी से जोड़कर देख रहे हैं और इसे एक क्रिप्टिक पोस्ट मान रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@luvsinha)

05

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी अपनी पोस्ट में जहीर के लिए प्यार जताती रहती हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें, तो एक्ट्रेस का जिस बील्डिंग में घर है, उसी में उन्होंने एक दूसरा अपार्टमेंट लिया है, जिसे उनके पति जहीर अपनी सुविधा के अनुसार डेवल्प करवा रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

06

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

लव सिन्हा जब सोनाक्षी की शादी में कहीं नजर नहीं आए, तो लोगों ने उनके बीच मतभेद की आशंका जताई थीं. तब लव सिन्हा के शादी पर बयान ने तमाम अफवाहों को बढ़ावा ही दिया था. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

07

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने जिस अपार्टर्मेंट में मम्मी-पापा पूनम और शत्रुघ्न सिन्हा की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की थी, उसकी कीमत 25 करोड़ रुपये तय की है. खबरों की मानें, तो उन्होंने इसे करीब 11 करोड़ रुपये में खरीदा था. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

Related posts

लोग मारते थे ताना, अकाउंट में थे सिर्फ 100 रुपये, सामने आया अक्षरा का दर्द

nyaayaadmin

3 बार नाकाम रही एक्ट्रेस की शादी, अब चौथी बार दुल्हन बनने को हैं तैयार

nyaayaadmin

ऐश्वर्या के करीब दिखे अभिषेक, अमिताभ-जया के साथ एक्ट्रेस की दिखी खास बॉन्डिंग

nyaayaadmin