28 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IPL 2025: मुंबई इंडियंस में मचा हुआ बवाल, पांड्या से छिनेगी? रोहित का साथ दे रहा ये दिग्गज

Mumbai Indians Captain IPL 2025: मुंबई इंडियंस आईपीएल 2025 में कई बदलावों के साथ नजर आ सकती है. इसमें सबसे बड़ा बदलाव कप्तानी को लेकर हो सकता है. हार्दिक पांड्या को कप्तानी से हटाया जा सकता है. उनकी जगह सूर्यकुमार यादव नए कप्तान बन सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा के साथ-साथ टीम के कई खिलाड़ी पांड्या की कप्तानी से खुश नहीं हैं. इसके साथ-साथ सचिन तेंदुलकर भी सूर्या को कप्तान बनाने के पक्ष में हैं. हालांकि इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

स्पोर्ट्सयारी की एक खबर के मुताबिक रोहित के खेमे ने मुंबई इंडियंस के टीम मैनेजमेंट को अल्टीमेटम दे दिया है. रोहित और सचिन समेत कई खिलाड़ी नहीं चाहते हैं कि पांड्या कप्तान रहें. अगर मुंबई ने फिर भी हार्दिक को कप्तान बनाए रखा तो रोहित और सूर्या के साथ-साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी टीम का साथ छोड़ सकते हैं. फिलहाल मुंबई के खेमे में इसको लेकर काफी हलचल मची हुई है.

मुंबई ने रोहित को बिना बताए लिया था फैसला –

मुंबई आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को टीम में लेकर आए. पांड्या गुजरात टाइटंस के लिए खेलते थे. लेकिन उन्हें ट्रेड किया गया. पांड्या के आते ही रोहित से कप्तानी छीन ली गई. रिपोर्ट की मानें तो मुंबई ने इसको लेकर रोहित को जानकारी नहीं दी थी. उन्हें बिना बताए ही फैसला ले लिया गया. इसका असर मुंबई के मैचों के दौरान भी दिखा. रोहित और उनके फैंस इस बात से काफी खफा नजर आए थे.

हार्दिक पांड्या के पक्ष में रहे हैं जय शाह –

हार्दिक पांड्या टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान बनने वाले थे. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. उनकी जगह सूर्या को कप्तानी सौंपी गई. रिपोर्ट के मुताबिक जय शाह पांड्या के पक्ष में थे. लेकिन अजीत अगरकर के साथ-साथ बाकी अधिकारी और रोहित इस पक्ष में नहीं थे. जय शाह की वजह से ही पांड्या कुछ समय तक उपकप्तान रहे. हालांकि इस पर किसी तरह की ऑफीशियल जानकार नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें : क्या शिखर धवन के संन्यास से विराट कोहली खुश नहीं? रिटायरमेंट पर दिया रिएक्शन; जानें क्या कहा

Related posts

Ricky Ponting: विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट को बदला, तो राहुल द्रविड़… रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान

nyaayaadmin

Shami And Sania: मोहम्मद शमी के न्यू लुक ने बिखेरा जलवा, सानिया मिर्जा की पोस्ट ने मचाया बवाल, फैंस बोले- अब तो…

nyaayaadmin

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद शमी को नहीं मिलेगी जगह! इस खिलाड़ी की चमकेगी किस्मत?

nyaayaadmin