30 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

PKL Auction 2024: ऑक्शन में सबसे महंगे बिके सचिन, इन 5 खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश

Most Expensive Players Of PKL Auction 2024: मुंबई में प्रो कबड्डी लीग ऑक्शन के पहले दिन कई खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश हुई. जबकि कई बड़े नामों को उम्मीद के मुताबिक पैसे नहीं मिले. आज ऑक्शन में डिफेंडर सचिन सबसे महंगे बिके. ए कैटेगरी में शामिल डिफेंडर सचिन का बेस प्राइस 30 लाख रुपये था, लेकिन तमिल थलाइवाज ने उन्हें 2 करोड़ 15 लाख में खरीदा. पटना पाइरेट्स ने FBM कार्ड का इस्‍तेमाल नहीं किया. इससे पहले यूपी योद्धा और गुजरात जायंट्स के बीच सचिन के लिए जबरदस्त बिडिंग वॉर हुई.

मोहम्मदरेजा चियानेह शादलौई

ईरान के ऑलराउंडर मोहम्मदरेजा चियानेह शादलौई पर जमकर पैसों की बारिश हुई. इस खिलाड़ी का बेस प्राइस 30 लाख रुपये था और वह कैटेगरी ए में थे. हरियाणा स्‍टीलर्स ने मोहम्मदरेजा चियानेह शादलौई को 2 करोड़ 7 लाख रुपये में खरीदा. यू मुंबा और गुजरात जायंट्स ने सबसे पहले मोहम्मदरेजा चियानेह शादलौई पर बोली लगाई. इसके बाद हरियाणा की एंट्री हुई. हरियाणा स्‍टीलर्स और गुजरात जायंट्स के बीच जमकर बिडिंग वॉर देखने को मिली, लेकिन अंत में हरियाणा स्‍टीलर्स ने मोहम्मदरेजा चियानेह शादलौई को खरीद लिया.

पवन सेहरावत

कैटेगरी ए में शामिल ऑलराउंडर पवन सेहरावत को 1 करोड़ 72 लाख 50 हजार रुपये में तेलुगु टाइटंस ने खरीदा. इससे पहले कैटेगरी ए में शामिल ऑलराउंडर पवन सेहरावत की बोली 30 लाख रुपये से शुरू हुई. बेंगलुरु बुल्स और यू मुंबा के बीच पवन सेहरावत को खरीदने के लिए जमकर बिडिंग वॉर हुई, लेकिन अंत में पवन सेहरावत को तेलुगु टाइटंस ने खरीद लिया.

भरत

बी कैटेगरी में शामिल ऑलराउंडर भरत को यूपी योद्धा ने 1.30 करोड़ रुपये में खरीद लिया. इससे पहले भरत की बोली 20 लाख रुपये से शुरू हुई. तेलुगु टाइटंस और यूपी योद्धा ने भरत जंकर बोली लगाई, लेकिन अंत में यूपी योद्धा ने भरत को 1.30 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ लिया.

सुनील कुमार

वहीं, जयपुर पिंक पैंथर्स के पूर्व कप्तान सुनील कुमार को यू मुंबा ने उन्‍हें 1 करोड़ 1 लाख 50 हजार रुपये में खरीदा. कैटेगरी ए में शामिल सुनील का बेस प्राइस 30 लाख रुप रुपए था. दबंग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स के बीच सुनील कुमार के लिए बिडिंग वॉर देखने को मिली. लेकिन यू मुंबा ने बाजी मारी.

ये भी पढ़ें-

Watch: श्रीजेश ने जर्सी और मनु ने दी पिस्टल, PM मोदी ने ओलंपिक में झंडा गाड़ने वाले एथलीट्स से की मुलाकात

भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खास है आज का दिन, वर्ल्ड कप विनिंग कैप्टन और ‘दोस्त’ ने लिया था संन्यास

Related posts

Gautam Gambhir: हेड कोच गौतम गंभीर ने लहराया तिरंगा, यूं दिखाया देशप्रेम; पत्नी और बेटी ने भी दिया साथ

nyaayaadmin

RCB सिर्फ विराट कोहली को रिटेन करेगी और… पूर्व भारतीय दिग्गज ने किया चौंकाने वाला दावा

nyaayaadmin

टीम इंडिया से मार खाने के बाद खत्म हो गया पाकिस्तानी गेंदबाजों का ‘रुतबा’! रमीज राजा के बयान ने चौंकाया

nyaayaadmin